Shilpa Shetty ने पूरी की अपनी आने वाली Web Series ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की Shooting

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपनी आने वाली वेबसीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग पूरी कर ली है। बॉलीवुड फिल्मकार रोहित शेट्टी इंडियन पुलिस फोर्स बना रहे हैं।इस वेबसीरीज में शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। शिल्पा इन दिनों ‘इंडियन पुलिस फोर्स की आखिरी शूटिंग के लिए हैदराबाद.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपनी आने वाली वेबसीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग पूरी कर ली है। बॉलीवुड फिल्मकार रोहित शेट्टी इंडियन पुलिस फोर्स बना रहे हैं।इस वेबसीरीज में शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। शिल्पा इन दिनों ‘इंडियन पुलिस फोर्स की आखिरी शूटिंग के लिए हैदराबाद में थी। इसी बीच शिल्पा ने सोशल मीडिया पर वीडियो किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को बताया की उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है।

इस वीडियो में शिल्पा, रोहित शेट्टी और पूरी टीम के साथ वॉक करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा,‘सफर का खत्म होना अच्छा है पर कभी कभी ये सफर ही है जो मायने रखता है। इस सफर को इतना यादगार बनाने के लिए ञ्चरोहितशेट्टीप्रोडक्शनस टीम का धन्यवाद। यह प्तइंडियन पुलिस फोर्स पर एक रैप है। मैं अब अपनी बकेट लिस्ट में एक टिक और जोड़ सकती हूं। कुछ कारों और हड्डियों के टूटने के बाद हम पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हैं‘।‘इंडियन पुलिस फोर्स प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

- विज्ञापन -

Latest News