करनाल के इंस्टिट्यूट में झंडा उतारते समय करंट लगने से एक युवक की मौत

करनाल के सेक्टर-4 स्थित इंस्टीयूट में झंडा उतारते समय करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। इस घटना से परिवार में मातम छा गया। युवक दो परिवारों का इकलौता बेटा था। शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार.

करनाल के सेक्टर-4 स्थित इंस्टीयूट में झंडा उतारते समय करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। इस घटना से परिवार में मातम छा गया। युवक दो परिवारों का इकलौता बेटा था। शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार गांव बड़सालू निवासी 22 वर्षीय रामकरण उर्फ अमन सेक्टर-4 स्थित आईसीएस इंस्टीयूट में काम करता था। अमन अपने ताऊ रामफल के पास बसंत बिहार में रह रहा था। गुरुवार को अमन शाम को शॉपिंग करने के बाद वह झंडा उतारने के लिए इंस्टीयूट चला गया। जैसे ही वह उपर चढ़कर झंडा उतारने लगा तो अचानक उसे बिजली का करंट लग गया। अचेत अवस्था में उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया। अमन के माता पिता दोनों ही विकलांग है। ताऊ ने परिवश ही अमन की परवरिश की। पांच बहनों का इकलौता था भाई था और दोनों परिवारों में इकलौता था। इस घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। ताऊ रामफल ने बताया अमन की 12 फरवरी को शादी थी। कल अपनी बहनों के साथ शॉपिंग करने के लिए बाजार गया था। बहनों को उसने शॉपिंग करवाकर घर भेज दिया और खुद झंडा उतारने के लिए चला गया, लेकिन किसी को क्या पता था कि अमन वापस कभी लौटकर नहीं आएगा। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

- विज्ञापन -

Latest News