पंजाब और हरियाणा में सर्द रहा मौसम, विभाग ने जारी की रिपोर्ट

चंडीगढ़: पंजाब और हरियाणा में शुक्रवार को सर्द मौसम बना रहा तथा बठिंडा इस क्षेत्र का सबसे ठंडा स्थान रहा। मौसम विज्ञान विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब के बठिंडा में न्यूनतम तापमान 0.6 डिग्री सेल्सियस रहा जो सामान्य से पांच डिग्री कम है। अमृतसर, लुधियाना, पटियाला, पठानकोट, फरीदकोट और गुरदासपुर में न्यूनतम तापमान क्रमश:.

चंडीगढ़: पंजाब और हरियाणा में शुक्रवार को सर्द मौसम बना रहा तथा बठिंडा इस क्षेत्र का सबसे ठंडा स्थान रहा। मौसम विज्ञान विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब के बठिंडा में न्यूनतम तापमान 0.6 डिग्री सेल्सियस रहा जो सामान्य से पांच डिग्री कम है। अमृतसर, लुधियाना, पटियाला, पठानकोट, फरीदकोट और गुरदासपुर में न्यूनतम तापमान क्रमश: 3.3 डिग्री, 6.8 डिग्री, 5.7 डिग्री, छह डिग्री, 1.4 डिग्री और पांच डिग्री सेल्सियस रहा। अमृतसर में न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम रहा।

पंजाब और हरियाणा की संयुक्त राजधानी एवं केंद्रशासित प्रदेश चंडीगढ़ में न्यूनतम तापमान 6.9 डिग्री सेल्सियस रहा।हरियाणा के अंबाला में न्यूनतम तापमान 7.6 डिग्री सेल्सियस और हिसार में न्यूनतम तापमान में 3.7 डिग्री सेल्सियस रहा। राज्य के करनाल, नारनौल, रोहतक, भिवानी और सिरसा में पारा क्रमश: 4.2 डिग्री, 3.6 डिग्री, छह डिग्री, 6.6 डिग्री और तीन डिग्री तक लुढक़ गया।

- विज्ञापन -

Latest News