Bijhari में 6 करोड़ की लागत से बनेगा Fire Department : Inder Dutt Lakhanpal

हमीरपुरः हिमाचल प्रदेश के बड़सर से कांग्रेस विधायक इंदरदत्त लखनपाल ने शुक्रवार को यहां अग्निशमन विभाग के कार्यालय भवन का शिलान्यास किया। लखनपाल ने इस अवसर पर कहा कि इस भवन पर लगभग 6 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे और विभाग के कार्यालय के अलावा अग्निशमन से संबंधित सभी अत्याधुनिक उपकरण, वाहन और अन्य आवश्यक.

हमीरपुरः हिमाचल प्रदेश के बड़सर से कांग्रेस विधायक इंदरदत्त लखनपाल ने शुक्रवार को यहां अग्निशमन विभाग के कार्यालय भवन का शिलान्यास किया। लखनपाल ने इस अवसर पर कहा कि इस भवन पर लगभग 6 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे और विभाग के कार्यालय के अलावा अग्निशमन से संबंधित सभी अत्याधुनिक उपकरण, वाहन और अन्य आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध होंगी। उन्होंने कहा कि बिझरी क्षेत्र में लंबे समय से फायर ब्रिगेड भवन की आवश्यकता महसूस की जा रही थी और वह इसके लिए लगातार प्रयास कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भवन के शिलान्यास से इस क्षेत्र के लोगों की लंबित मांग पूरी हो गई है।

विधायक ने कहा कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों और योजनाओं को चरणबद्ध तरीके से लागू किया जाएगा। इसके लिए सभी विभागों के अधिकारियों को विशेष दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लिए नई योजनाओं के संबंध में विधायक की प्राथमिकता बैठक में विस्तृत चर्चा की जाएगी तथा आगामी बजट में इनके लिए पर्याप्त राशि का प्रावधान किया जाएगा। इससे पूर्व होमगार्ड के कमांडेंट सुशील कुमार कौंडल, सिविल सेवा विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों, पंचायत जनप्रतिनिधियों व कांग्रेस पदाधिकारियों ने लखनपाल का स्वागत किया।

- विज्ञापन -

Latest News