ICICI बैंक ने डिफाल्टर कार खरीददार जतिंदर सिंह को भेजा नोटिस, 15 लाख रुपए ना भरने पर गाड़ी होगी जब्त

रोपड़: शहर के बीजेपी प्रवक्ता जतिंदर सिंह पर बैंक ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। बैंक ने जतिंदर सिंह के खिलाफ अदालत में लोन लेकर ना लौटाने का केस दायर किया और अदालत ने नोटिस भी जारी किया, लेकिन आरोपी के अदालत में ना पेश होने की सूरत में अदालत ने गाड़ी जब्त कर रकम.

रोपड़: शहर के बीजेपी प्रवक्ता जतिंदर सिंह पर बैंक ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। बैंक ने जतिंदर सिंह के खिलाफ अदालत में लोन लेकर ना लौटाने का केस दायर किया और अदालत ने नोटिस भी जारी किया, लेकिन आरोपी के अदालत में ना पेश होने की सूरत में अदालत ने गाड़ी जब्त कर रकम वसूलने के आदेश दिए हैं।

बता दें कि जतिंदर सिंह पुत्र संतोख सिंह निवासी गंगूवाल, तहसील आनंदपुर साहिब, जिला रोपड़ ने ICICI बैंक से फॉर्च्यूनर कार खरीदने के लिए 18,15,000 रुपए की राशि लोन पर ली थी, जिसकी प्रत्येक महीने की क़िस्त 50172 के हिसाब से 48 महीने की किस्तें बनी थी। परन्तु जतिंदर सिंह ने कुछ महीने ही किस्तें अदा कीं। उसके बाद जतिंदर सिंह ने बकाया लोन की राशि 1507054 रूपए अदा नहीं किए। जिसके संबंध में बैंक ने जतिंदर सिंह को नोटिस भी जारी किया, लेकिन जतिंदर सिंह ने इसे अनदेखा कर दिया। डिफाल्टर की इस लापरवाही के खिलाफ बैंक ने फिर से अदालत में गुहार लगाई तो अदालत ने बैंक प्रबंधक को अपनी राशि वसूलने के लिए गाड़ी जब्त करने की अनुमति दे दी है।

- विज्ञापन -

Latest News