चीनी नववर्ष के जश्न के लिए नैस्डैक ने घंटी बजाने का कार्यक्रम किया आयोजित

नैस्डैक एक्सचेंज और न्यूयॉर्क में चीनी महावाणिज्य दूतावास ने संयुक्त रूप से चीनी चंद्र वर्ष के आगमन का जश्न मनाने के लिए 25 जनवरी को एक ऑफ़लाइन घंटी बजाने का कार्यक्रम आयोजित किया। न्यूयॉर्क में चीनी महावाणिज्यदूत हुआंग फिंग ने दिन के कारोबार की शुरुआत के लिए घंटी बजाई। न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर में नैस्डैक एक्सचेंज.

नैस्डैक एक्सचेंज और न्यूयॉर्क में चीनी महावाणिज्य दूतावास ने संयुक्त रूप से चीनी चंद्र वर्ष के आगमन का जश्न मनाने के लिए 25 जनवरी को एक ऑफ़लाइन घंटी बजाने का कार्यक्रम आयोजित किया। न्यूयॉर्क में चीनी महावाणिज्यदूत हुआंग फिंग ने दिन के कारोबार की शुरुआत के लिए घंटी बजाई। न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर में नैस्डैक एक्सचेंज की विशाल इलेक्ट्रॉनिक स्क्रीन ने घंटी बजाने के कार्यक्रमका सीधा प्रसारण किया और चीनी नववर्ष के बारे में एक छोटा वीडियो चलाया।

नैस्डैक के वाइस चेयरमैन बॉब मैकक्यू ने कहा कि नैस्डैक कई वर्षों से चीन के साथ सहयोग करने के लिए दृढ़ता से प्रतिबद्ध है, और सूचीबद्ध चीनी कंपनियों द्वारा दिखाई गई नवाचार और उद्यमशीलता की भावना से अमेरिका और चीन को एक साथ विकसित और प्रगति करने में मदद मिलेगी।

हुआंग फिंग ने अपने भाषण में कहा कि नए साल में, चीन और अमेरिका को खरगोश की तरह तेजी से आगे बढ़ना चाहिए, संयुक्त रूप से दोनों राष्ट्रपतियों द्वारा पहुंची महत्वपूर्ण सहमति को लागू करना चाहिए, अधिक परिणाम प्राप्त करने के लिए चीन-अमेरिका संबंधों को बढ़ावा देना चाहिए, और चीनी, अमेरिकी और दुनिया भर के लोगों को लाभ पहुँचाना चाहिए। बता दें कि कोरोना महामारी से प्रभावित नैस्डैक एक्सचेंज ने पिछले दो वर्षों से चीनी नववर्ष मनाने का कार्यक्रम ऑनलाइन आयोजित किया था।

(साभार—चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News