बसों के लिए नई परमिट व्यवस्था होगी जल्द : Deputy CM Mukesh Agnihotri

शिमलाः हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) के बेड़े में 150 इलेक्ट्रिक बसों को शामिल करने के साथ ही युवाओं को निजी बसें संचालित करने की अनुमति देने वाली एक सरल परमिट प्रणाली लागू की जाएगी। हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने यह जानकारी दी हैं। उन्हाेंने कहा कि प्रदेश के सभी मंदिरों में तीर्थयात्रियों.

शिमलाः हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) के बेड़े में 150 इलेक्ट्रिक बसों को शामिल करने के साथ ही युवाओं को निजी बसें संचालित करने की अनुमति देने वाली एक सरल परमिट प्रणाली लागू की जाएगी। हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने यह जानकारी दी हैं। उन्हाेंने कहा कि प्रदेश के सभी मंदिरों में तीर्थयात्रियों को सुविधा उपलब्ध कराने की रूपरेखा तैयार की जाएगी तथा श्री माता चिंतपूर्णी मंदिर परिसर को आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित किया जाएगा।

इसमें कहा गया कि एचआरटीसी की रामपुर कार्यशाला में इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने के अलावा ऊना में 75 करोड़ रुपए की लागत से एक पार्किंग स्थल और शॉपिंग मॉल भी बनाया जा रहा है। खनन और मादक द्रव्य माफिया को जड़ से खत्म करने तथा किसानों को सिंचाई सुविधा मुहैया कराने की राज्य सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए अग्निहोत्री ने कहा कि बीट सिंचाई योजना-2 के लिए 75 करोड़ रुपये की विस्तृत परियोजना रिपोर्ट (डीपीआर) तैयार कर ली गई है।

- विज्ञापन -

Latest News