आम आदमी क्लीनिक के रूप में पंजाब सरकार ने रचा इतिहास: MLA कुलवंत सिंह

एसएएस नगर : मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर और अब गणतंत्र दिवस के एक दिन बाद सैकड़ों लोगों को आम आदमी क्लीनिक समर्पित कर इतिहास रच दिया है। यह बात एसएएस नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुलवंत सिंह ने फेज-11 में स्थापित आम आदमी.

एसएएस नगर : मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर और अब गणतंत्र दिवस के एक दिन बाद सैकड़ों लोगों को आम आदमी क्लीनिक समर्पित कर इतिहास रच दिया है। यह बात एसएएस नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुलवंत सिंह ने फेज-11 में स्थापित आम आदमी क्लीनिक को लोगों को समर्पित करने के अवसर पर कही।

कुलवंत सिंह ने कहा कि ये क्लीनिक राज्य भर के लोगों को बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाएं मुफ्त मुहैया करा रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने क्लिनिक का गहन निरीक्षण किया और स्टाफ से बातचीत की। उन्होंने कहा कि लोगों को जो भी गारंटियां दी गईं, उन्हें लगातार पूरा किया जा रहा है। इसी कड़ी के तहत ये क्लीनिक खोले जा रहे हैं। प्रत्येक आम आदमी क्लिनिक में एमबीबीएस डॉक्टर, फार्मासिस्ट, नर्स और अन्य कर्मचारी मरीजों के इलाज और रोगों के निदान के लिए तैनात हैं। उन्होंने कहा कि इन आम आदमी क्लीनिकों में लोगों को बड़ी संख्या में दवाएं और क्लीनिकल जांच की सुविधा मुफ्त दी जा रही है।

- विज्ञापन -

Latest News