ऑनस्क्रीन एक बार फिर धूम मचायेगी अभिनेता संजय दत्त और अरशद वारसी की सुपरहिट जोड़ी

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और अरशद वारसी की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाती नजर आयेगी।संजय दत्त और अरशद वारसी ने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘ लगे रहो मुन्ना भाई’ में साथ काम किया है।संजय दत्त और अरशद वारसी एक बार फिर धूम मचाती नजर आयेगी। सोशल मीडिया पर संजय.

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और अरशद वारसी की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाती नजर आयेगी।संजय दत्त और अरशद वारसी ने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘ लगे रहो मुन्ना भाई’ में साथ काम किया है।संजय दत्त और अरशद वारसी एक बार फिर धूम मचाती नजर आयेगी। सोशल मीडिया पर संजय दत्त और अरशद वारसी की जेल में कैदी बने पिक्स सामने आयी है।

संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से कहा कि “हमारा इंतजार आपसे ज्यादा लंबा हो गया है, लेकिन आखिरकार ये प्रतीक्षा खत्म हो गई है, मेरे भाई @अरशदवारसीके साथ एक और रोमांचक फिल्म के लिए एक साथ आ रहे हैं … आपको दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, बने रहें!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

वहीं अरशद वारसी ने संजय दत्त के साथ फिर से हाथ मिलाने को लेकर भी एक्साइटमेंट दिखाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “आखिरकार, यह हो रहा है! मेरे भाई संजय दत्त के साथ एक और एंटरटेनिंग फिल्म के लिए टीम बना रहे हैं और हमारा इंतजार आपसे ज्यादा लंबा है ।”यह फिल्म सिद्धांत सचदेव द्वारा निर्देशित और थ्री डायमेंशन मोशन पिक्चर्स बैनर तले निर्मित होगी।”

- विज्ञापन -

Latest News