Haryana के झज्जर में दुकानदार के साथ बदमाशों ने की मारपीट, पूरी घटना CCTV में कैद

झज्जर शहर में गुंडागर्दी अब आम हो गई है। दिन दोपहरी हो या फिर शाम का वक्त। दुकान के अंदर घुसकर दुकानदारों के साथ मारपीट की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। झज्जर के सिलानी गेट स्थित मोबाईल शॉप में बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ की। दुकानदार भाईयों के साथ मारपीट की और लाखों के महंगे मोबाईल.

झज्जर शहर में गुंडागर्दी अब आम हो गई है। दिन दोपहरी हो या फिर शाम का वक्त। दुकान के अंदर घुसकर दुकानदारों के साथ मारपीट की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। झज्जर के सिलानी गेट स्थित मोबाईल शॉप में बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ की। दुकानदार भाईयों के साथ मारपीट की और लाखों के महंगे मोबाईल तोड़कर फरार हो गए। मारपीट और तोड़फोड़ की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है। दुकानदार वरूण ने बताया कि एक कस्टमर ने एक महीने पहले उनकी दुकान से क्रैडिट कार्ड से एक मोबाईल फोन खरीदा था। अब उसने आकर दुकानदार से कहा कि उसके खाते से 18-20 हजार रूप्ए निकल गए है।

इसी बात पर विवाद हुआ और करीबन 10 लोगों ने आकर दुकान में उनसे मारपीट की और लाखों के महंगे मोबाईल तोड़कर भाग गए। बाईट वरूण दुकानदार घटना के वक्त दुकान पर वरूण और उसका भाई कपिल मौजूद था। दोनों को जमकर डंडे और मुक्कों से पीटा गया है जिसमें वरूण के सिर में चोट आई है और कपिल भी घायल हुआ है। व्यापार मंडल के प्रधार राकेश अरोड़ा ने घटना की निंदा की है और पुलिस से सख्त कार्यवाही की मांग की है। वहीं पुलिस जांच अधिकारी ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है। राकेश अरोड़ा, प्रधान व्यापार मंडल और पुलिस जांच अधिकारी।  झज्जर शहर में पहले भी व्यापारियों के साथ मारपीट की घटना हुई है। इसके चलते व्यापारियों में रोष भी ज्यादा है। व्यापारियों ने बाजार में सुरक्षा की मांग भी की है।

- विज्ञापन -

Latest News