पठानकोट SSP Khakh ने नशीले पदार्थों के खिलाफ चलाया ‘यू शेयर, वी केयर’ अभियान, अब किसी भी तरह की जानकारी तुरंत करें साझा

पठानकोट: शहर की पुलिस ने नशे के बढ़ते खतरे से निपटने के लिए एक बड़ा कदम उठाते हुए ‘यू शेयर, वी केयर’ नाम से एक नया अभियान शुरू किया है। अभियान का उद्देश्य नागरिकों को अपने क्षेत्रों में नशीली पदार्थों के उपयोग और तस्करी के बारे में जानकारी साझा करने के लिए प्रोत्साहित करना है। अभियान.

पठानकोट: शहर की पुलिस ने नशे के बढ़ते खतरे से निपटने के लिए एक बड़ा कदम उठाते हुए ‘यू शेयर, वी केयर’ नाम से एक नया अभियान शुरू किया है। अभियान का उद्देश्य नागरिकों को अपने क्षेत्रों में नशीली पदार्थों के उपयोग और तस्करी के बारे में जानकारी साझा करने के लिए प्रोत्साहित करना है।

अभियान का उद्देश्य नागरिकों को पठानकोट में नशीली पदार्थों के उपयोग या तस्करी के बारे में किसी भी जानकारी को गोपनीय रूप से साझा करने के लिए एक मंच प्रदान करना है। गोपनीय रूप से प्रदान की गई जानकारी का पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई करने और नशा करने वालों के पुनर्वास की सुविधा के लिए उपयोग किया जाएगा।

इस अभियान की शुरुआत के मौके पर पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरमल प्रीत सिंह खख ने कहा, ”पुलिस और नागरिकों के बीच भरोसे और जवाबदेही की संस्कृति बनाने की जरूरत है। यह अभियान उसी दिशा में एक कदम है। हम नागरिकों को आगे आने और उनके पास मौजूद किसी भी जानकारी को साझा करने के लिए सशक्त बनाना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि यह पहल सफल होगी और पठानकोट को नशा मुक्त शहर बनाने के हमारे मिशन में हमारी मदद करेगी।

अभियान को स्कूलों और कॉलेजों के साथ-साथ विभिन्न डिजिटल और प्रिंट माध्यमों से विशेष आयोजनों और कार्यशालाओं के माध्यम से प्रचारित किया जाएगा। पुलिस ने ड्रग्स के बारे में किसी भी जानकारी की रिपोर्ट करने के लिए नागरिकों के लिए 24×7 हेल्पलाइन भी स्थापित की है। ‘यू शेयर, वी केयर’ अभियान पठानकोट पुलिस के ड्रग विरोधी प्रयासों का एक अभिन्न अंग है। ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार है।

एसएसपी खख ने आम जनता से भी अपील की कि इन पोस्टरों को अपने कार्य स्टेशनों के पास दिखाई देने वाली जगहों जैसे कि अपने डेस्क पर चिपका दें, ताकि पुलिस को सूचना देने और फोन करने की स्थिति में आसानी से पुलिस तक पहुंचा जा सके।

- विज्ञापन -

Latest News