लुधियाना के दुगरी थाने से कैदी हथकड़ी सहित हुआ फरार, पुलिस ने बस स्टैंड पर लगाए उसके पोस्टर

लुधियाना: दुगरी थाने से एक ख़बर सामने आई है जहां एक कैदी हथकड़ी सहित थाने से फरार हो गया। आरोपी पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस कर्मचारियों ने हरकत में आते हुए बस स्टैंड पर जगह-जगह उसके पोस्टर लगा दिए हैं ताकि उसे पकड़ा जा सके। जानकारी के अनुसार भागने वाला आरोपी यू.पी. का है.

लुधियाना: दुगरी थाने से एक ख़बर सामने आई है जहां एक कैदी हथकड़ी सहित थाने से फरार हो गया। आरोपी पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस कर्मचारियों ने हरकत में आते हुए बस स्टैंड पर जगह-जगह उसके पोस्टर लगा दिए हैं ताकि उसे पकड़ा जा सके। जानकारी के अनुसार भागने वाला आरोपी यू.पी. का है और उस पर नाबालिगा को भगाने का मामला थाने में दर्ज है जिसके चलते पुलिस द्वारा उसे गत दिन कोर्ट में पेश होने के लिए लेकर जाना था। वहीं बस स्टैंड पर तैनात कर्मचारियों ने कहा कि उन्हें विशेष तौर पर कहा गया है कि भागे हुए आरोपी के पोस्टर बस स्टैंड पर लगा दें और आने-जाने वाली बसों पर ध्यान रखें। बदमाश दिखे तो उसे पकड़ लें।

उधर, एस.एच.ओ. मधु बाला ने कहा कि आरोपी के फरार होने की ऐसी कोई घटना नहीं हुई है लेकिन ए.एस.आई. नरिंदर सिंह ने कहा कि बस स्टैंड पर जब वह ड्यूटी पर तैनात थे तब दुगरी थाना के कर्मचारी पोस्टर देने आए और कहा कि थाने से हथकड़ी सहित एक आरोपी फरार हो गया जिसके चलते ये पोस्टर लगाने हैं ताकि उसकी पहचान कर उसे काबू किया जा सके। एस.एच.ओ. के बयान के बाद थाना दुगरी के कर्मचारी सवालों के घेरे में आ गए हैं कि अगर कोई आरोपी भागा ही नहीं तो पोस्टर क्यों लगाए गए। दूसरी तरफ यह भी खबर मिली है कि पुलिस ने भागे हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तूल न पकड़ ले इसिलए इसे अब दबाने की कोशिश की जा रही है।

- विज्ञापन -

Latest News