Breaking: Panchkula में चोरों ने डॉक्टर- वकील के घर को बनाया निशाना, लाखों का सोना और नकदी लेकर हुए फरार

सेक्टर-4 में वकील और डॉक्टर दंपती के घर से 27 मिनट में 632 लाख रुपये की ज्वेलरी व 3 लाख कैश लेकर फरार हो गए। 64 कार से चोरी करने के लिए पहुंचे थे। चोरी की वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सेक्टर-5 थाना पुलिस मामला दर्ज चोरों की तलाश में.

सेक्टर-4 में वकील और डॉक्टर दंपती के घर से 27 मिनट में 632 लाख रुपये की ज्वेलरी व 3 लाख कैश लेकर फरार हो गए। 64 कार से चोरी करने के लिए पहुंचे थे। चोरी की वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सेक्टर-5 थाना पुलिस मामला दर्ज चोरों की तलाश में जुट गई है। घर मालिक वकील चरणजीत सिंह ने बताया कि घर में पक़तनी के साथ उनकी सास रहती है।

-दंपती फर्नीचर देखने चंडीगढ़ गए थे
उन्होंने बताया कि वे शनिवार को दोपहर करीब तीन बजे पत्नि व सास के साथ चंडीगढ़ में फर्नीचर देखने के लिए गए थे। जब वे शाम 6.45 मिनट पर वापस आए तो घर घर के मेन गेट का ताला टूूटा हुआ था। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही सेक्टर-2 पुलिस चौकी के कर्मी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल की जांच की। मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम को भी बुलाया गया। टीम ने घर से सैंपल लिए। चोरी की वारदात घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस फुटैज को कब्जे में लेकर चोरों की तलाश में जुट गई है।

-10 मिनट बाद ही चोर घर में घुसे
शिकायतकर्ता ने बताया कि वे 3 बजे घर से निकले थे। उसके 10 मिनट बाद ही चोर स्विफ्ट कार से पहुंचे। पहले एक चोर उतारा उसने घर की बेल बजाई उसके बाद मेन गेट का ताला तोडऩे की कोशिश की। जब उसे ताला नहीं टूटा तो वह वापस चला गया। कुछ देर बाद कार से दो चोर उतरे उन्हें लोहे की रॉड से ताले को कुछ सेकेंड में ही तोड़ दिया। उसके बाद चोर बेखोफ होकर घर में घुसे एक चोर ने चहरा रूमाल से ढक़ लिया जबकी दूसरे चोर का चहरा साफ दिखाई दे रहा था और तीसरा चोर कार में बैठा हुआ था। चोर केवल 27 मिनट में 62 की ज्वेलरी तीन लाख कैश लेकर फरार हो गए।

- विज्ञापन -

Latest News