छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाने से मौत

झज्जर के एक गांव में एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। जहरीला पदार्थ खाने के पीछे आखिर क्या कारण था इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। वहीं परिजनों ने छात्रा के दवाई समझ कर जहरीला पदार्थ पीना उसकी मौत का कारण बताया है। मामले की सूचना जैसे.

झज्जर के एक गांव में एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। जहरीला पदार्थ खाने के पीछे आखिर क्या कारण था इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। वहीं परिजनों ने छात्रा के दवाई समझ कर जहरीला पदार्थ पीना उसकी मौत का कारण बताया है।

मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली उन्होंने छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार झज्जर के एक गांव में 12वीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा द्वारा जहरीला पदार्थ निगलने के बाद हालत बिगडऩे पर उसे एक निजी अस्पताल में लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के शव का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर कार्रवाई की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिर्पोट के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आ सकेगी।

- विज्ञापन -

Latest News