‘पठान’ ने चार दिन में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन जारी है। फिल्म ने अपनी रिलीज़ के चार दिनों के अंदर ही दुनिया भर में कुल 429 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म की निर्माता कंपनी ‘यश राज फिल्म्स’ (वाईआरएफ) ने रविवार को बताया कि ‘पठान’ ने चौथे दिन 100 करोड़.

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन जारी है। फिल्म ने अपनी रिलीज़ के चार दिनों के अंदर ही दुनिया भर में कुल 429 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म की निर्माता कंपनी ‘यश राज फिल्म्स’ (वाईआरएफ) ने रविवार को बताया कि ‘पठान’ ने चौथे दिन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की, जिसमें से भारत में शुद्ध कमाई 53.25 करोड़ रुपये रही। उसके मुताबिक, फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सकल कमाई 64 करोड़ रुपये रही।

वाईआरएफ की प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, ह्ल फिल्म ने चौथे दिन विदेश में कुल 52 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद चौथे दिन फिल्म की सकल कमाई 116 करोड़ रुपये रही। ‘पठान’ ने पहले ही दिन दुनियाभर में 106 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि दूसरे दिन इसने 113 करोड़ रुपये कमाए थे और तीसरे दिन 90 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार में हैं।

- विज्ञापन -

Latest News