सामने आई Athiya-KL Rahul की मेहंदी और संगीत ये खूबसूरत तस्वीरें, देखें कपल का Wedding Album

बॉलीवुड जगत के सुपर स्टार सुनिल शेट्टी की बेटी यानी के अथिया शेट्टी ने हाल ही में केएल राहुल संग शादी की। कपल की शादी काफी सुर्ख़ियों में बानी रही, जिससे जुडी शादी की तस्वीरें खूब वायरल भी हो रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में संगीत और मेहंदी के फंक्शन की तस्वीरें.

बॉलीवुड जगत के सुपर स्टार सुनिल शेट्टी की बेटी यानी के अथिया शेट्टी ने हाल ही में केएल राहुल संग शादी की। कपल की शादी काफी सुर्ख़ियों में बानी रही, जिससे जुडी शादी की तस्वीरें खूब वायरल भी हो रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में संगीत और मेहंदी के फंक्शन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उनके फैंस इन तस्वीरों को जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में केएल राहुल और अथिया शेट्टी अच्छे तो दिख ही रहे हैं साथ ही खुश और डांस करते भी नजर आ रहे हैं। सिर्फ यही नहीं बल्कि तस्वीरों में कपल की फॅमिली और दोस्त भी साथ झूमते गाते नजर आ रही हैं। कपल ने तस्वीरों में काफी क्यूट पोज दिए हैं, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

सिर्फ यही नहीं बल्कि सुनिल शेट्टी भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। अथिया शेट्टी ने शादी से पहले हुए फंक्शन में जमकर मस्ती की। अथिया शेट्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लूटा रहे है।

- विज्ञापन -

Latest News