अडानी पोट्र्स ने संभाला हाइफा बंदरगाह का संचालन

नई दिल्ली: अरबपति उद्यमी गौतम अडानी के नेतृत्व वाले अडानी पोट्र्स एंड स्पेशल इकनॉमिक ज़ोन ने मंगलवार को इज़रायल के हाइफा बंदरगाह के परिचालन का नियंत्रण संभाल लिया। अडानी ने इज़रायल के प्रधानमंत्री बेंजमिन नेतन्याहू के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘‘हाइफा बंदरगाह को अडानी समूह को सौंपे जाने के.

नई दिल्ली: अरबपति उद्यमी गौतम अडानी के नेतृत्व वाले अडानी पोट्र्स एंड स्पेशल इकनॉमिक ज़ोन ने मंगलवार को इज़रायल के हाइफा बंदरगाह के परिचालन का नियंत्रण संभाल लिया।

अडानी ने इज़रायल के प्रधानमंत्री बेंजमिन नेतन्याहू के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘‘हाइफा बंदरगाह को अडानी समूह को सौंपे जाने के इस ऐतिहासिक दिन पर मुङो इज़रायल के प्रधानमंत्री बेंजमिन नेतन्याहू से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।’’

अडानी ने लिखा कि अरब देशों के साथ इज़रायल का अब्राहम समझौता पूरे भूमध्यसागर क्षेत्र में समुद्री परिवहन की तस्वीर बदलने वाला साबित होगा। अडानी गैडट हाइफा पोर्ट को ऐसे बंदरगाह के रुप में विकसित करेगा जिसकी सभी प्रशंसा करेंगे।’’ अडानी पोर्ट और हाइफा बंदरगाह के बीच कुछ समय पूर्व एक सहमति हुई थी।

- विज्ञापन -

Latest News