आखिर कार दिखा ही दिया Priyanka Chopra ने पहली बार बेटी मालती का चेहरा, वायरल हुई तस्वीरें

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार अपनी बेटी के साथ पब्लिक एपियरंस दी। जी हां, प्रियंका ने अपनी बेटी मालती को निक जोनस और उनके भाइयों के हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार इवेंट में लेकर गई। जिसमें उन्होंने पहली बार अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा का चेहरा दिखा दिया है। बता दें के सभी फैंस.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार अपनी बेटी के साथ पब्लिक एपियरंस दी। जी हां, प्रियंका ने अपनी बेटी मालती को निक जोनस और उनके भाइयों के हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार इवेंट में लेकर गई। जिसमें उन्होंने पहली बार अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा का चेहरा दिखा दिया है। बता दें के सभी फैंस प्रियंका की बेटी की झलक पाने के लिए बेहद उत्सुक थे।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती को गोद में लिए हुए काफी खुश लग रही थीं। प्रियंका ने ब्राउन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस कैरी की थी जिसमें वे बेहद स्टाइलिश लगीं। मां-बेटी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपनी पहली वेब सीरीज़, ‘सिटाडेल’ में नज़र आएंगी. उनके हॉलीवुड लाइनअप में ‘लव अगेन’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ भी हैं और उनकी किटी में बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले ज़रा’ भी है। इस फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे और इसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी अहम रोल प्ले करेंगी।

 

- विज्ञापन -

Latest News