सैनिक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी सेंटर में अनुबंध के आधार पर कर्मचारियों की नियुक्ति के लिए आवेदन की मांग

जालंधर: जिला रक्षा सेवा कल्याण कार्यालय में चल रहे सैनिक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी/सैनिक वोकेशनल ट्रेनिंग सेंटर, जालंधर में 11 महीने के अनुबंध के आधार पर 2 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की मांग की गई है। इस संबंध में जिला रक्षा सेवा कल्याण कार्यालय के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि.

जालंधर: जिला रक्षा सेवा कल्याण कार्यालय में चल रहे सैनिक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी/सैनिक वोकेशनल ट्रेनिंग सेंटर, जालंधर में 11 महीने के अनुबंध के आधार पर 2 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की मांग की गई है।

इस संबंध में जिला रक्षा सेवा कल्याण कार्यालय के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि अनुबंध के आधार पर 11 माह के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर एवं सर्विसमैन-कम-क्लीनर के एक-एक पद पर भर्ती की जानी है। उन्होंने कहा कि असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए योग्यता यूजीसी है। सेवादार-सह-सफी सेवक के पद के लिए आठवीं पास के दिशा-निर्देशों के अनुसार। उन्होंने बताया कि असिस्टेंट प्रोफेसर को 21600 रुपये प्रति माह और अटेंडेंट-कम-क्लीनर को 9000 रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

उन्होंने आगे बताया कि इच्छुक उम्मीदवार 10 फरवरी 2023 तक जिला रक्षा सेवा कल्याण कार्यालय, शास्त्री मार्केट, जालंधर में अपना विवरण और दस्तावेज जमा कर सकते हैं। पूर्व सैनिकों और उनके आश्रितों को प्राथमिकता दी जाएगी।

- विज्ञापन -

Latest News