Netflix एंड्रॉइड डिवाइसों के लिए लाया ‘Kids Mystery Box’

सैन फ्रांसिस्को: स्ट्रीमिंग की दिग्गज कंपनी नेटफ्लिक्स ने अपना ‘किड्स मिस्ट्री बॉक्स’ फीचर दुनिया भर के एंड्रॉइड डिवाइसों पर शुरू किया है, जो बच्चों को उनकी अगली पसंदीदा सीरीज और फिल्मों को खोजने के लिए एक मजेदार और सुरक्षित स्थान प्रदान करता है। कंपनी ने सोमवार को अपने पिछले घोषणा ब्लॉगपोस्ट को पिछले साल मई.

सैन फ्रांसिस्को: स्ट्रीमिंग की दिग्गज कंपनी नेटफ्लिक्स ने अपना ‘किड्स मिस्ट्री बॉक्स’ फीचर दुनिया भर के एंड्रॉइड डिवाइसों पर शुरू किया है, जो बच्चों को उनकी अगली पसंदीदा सीरीज और फिल्मों को खोजने के लिए एक मजेदार और सुरक्षित स्थान प्रदान करता है।

कंपनी ने सोमवार को अपने पिछले घोषणा ब्लॉगपोस्ट को पिछले साल मई से अपडेट किया और उल्लेख किया, ‘‘यह फीचर अब सभी वैश्विक सदस्यों के लिए एंड्रॉइड डिवाइसों पर उपलब्ध है।’’ किड्स प्रोफाइल में लॉग इन करके ‘बच्चे, माता-पिता और देखभाल करने वाले इस फीचर का आनंद ले सकते हैं।’

होमपेज के शीर्ष पर बच्चों की ‘फेवरिट्स रो’ खोजें। यह पंक्ति कैरेक्टर संचालित है ताकि दर्शकों को नेटफ्लिक्स चालू करने पर उन कैरेक्टर्स, शो और फिल्मों से तुरंत जुड़ने में मदद मिल सके जो उन्हें पसंद है।

फिर एक शीर्षक खोजने के लिए जो आपके लिए नया है, स्पार्कलिंग ‘मिस्ट्री बॉक्स’ पर पॉइंटर को होवर करें। स्ट्रीमिंग जायंट ने कहा, ‘‘हमें उम्मीद है कि बच्चे अगले शो या उनके लिए अनुशंसित फिल्म का खुलासा करने के आश्चर्य और खुशी को पसंद करेंगे।’’

जुलाई 2021 में, कंपनी ने ‘किड्स टॉप 10 रो’ पेश किया था, जिसमें देश में बच्चों के सबसे लोकप्रिय कंटेंट और ‘किड्स रिकैप ईमेल’ शामिल थे, ताकि माता-पिता को अपने बच्चे की प्राथमिकताओं की बेहतर समझ हो सके।

- विज्ञापन -

Latest News