पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप स्कीम के तहत पंजाब सरकार ने अपने हिस्से के 110.83 करोड़ रुपए किए जारी: मंत्री Baljit Kaur

चंडीगढ़ : सामाजिक न्याय, अधिकारिता एवं अल्पसंख्यक विभाग मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने कुछ अखबारों में छपी झूठी खबरों की निंदा करते हुए कहा कि ये खबरें तथ्यों से परे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने 10 जनवरी को पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति योजना के तहत अपने हिस्से के रूप में 110.83 करोड़ रुपये की.

चंडीगढ़ : सामाजिक न्याय, अधिकारिता एवं अल्पसंख्यक विभाग मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने कुछ अखबारों में छपी झूठी खबरों की निंदा करते हुए कहा कि ये खबरें तथ्यों से परे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने 10 जनवरी को पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति योजना के तहत अपने हिस्से के रूप में 110.83 करोड़ रुपये की राशि जारी की है। पोर्टल पीएफएमएस इंटीग्रेट के संबंध में कार्रवाई केंद्र सरकार द्वारा विचाराधीन है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार अनुसूचित जाति के छात्रों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने आगे की जानकारी देते हुए कहा कि राज्य में इस योजना के तहत छात्रों को समय पर भुगतान करने के लिए अधिकारियों को निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने कुछ नहीं किया, वे पंजाब के भोले-भाले लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

- विज्ञापन -

Latest News