Una में हाेगी राज्य स्तरीय वेटर्न Badminton Competition, राज्यभर के खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

ऊनाः जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव अशोक ठाकुर ने यहां जारी एक प्रेस बयान में बताया कि जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता 4 व 5 फरवरी को ऊना के इंडोर स्टेडियम में आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस बार राज्य स्तरीय वेटरन प्रतियोगिता 3 दिन के लिए होगी और इसकी मेजबानी ऊना को मिली है।.

ऊनाः जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव अशोक ठाकुर ने यहां जारी एक प्रेस बयान में बताया कि जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता 4 व 5 फरवरी को ऊना के इंडोर स्टेडियम में आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस बार राज्य स्तरीय वेटरन प्रतियोगिता 3 दिन के लिए होगी और इसकी मेजबानी ऊना को मिली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन ने राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता करवाने की जिम्मेदारी ऊना बैडमिंटन एसोसिएशन को दी है।

अशोक ठाकुर ने कहा कि यह प्रतियोगिता ऊना के इंदिरा मैदान के खेल परिसर में बने इनडोर स्टेडियम में 15 से 17 फरवरी को आयोजित होगी, जिसमें राज्य भर से वेटरन बैडमिंटन खिलाड़ी भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में 35 वर्ष के ऊपर के खिलाड़ी भाग लेंगे, जो विभिन्न जिलों में हो रही प्रतियोगिताओं में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित होंगे। अशोक ठाकुर ने कहा कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता को बेहतर बनाने के लिए जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दी है और सब की ड्यूटी लगाई जा रही है। बेहतर आयोजन किया जाएगा जो एक यादगार रहेगा।

- विज्ञापन -

Latest News