राशिफल: धनु राशि के जातकों को मिल सकती है आज बड़ी खुशखबरी, जानें क्या कहते हैं आपकी राशि के सितारे

मेष: आज का दिन आपके धन-धान्य में वृद्धि लेकर आएगा। आपक कुछ भौतिक मामलों में सावधानी बरतें और आपको आज परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपके कुछ नए लोगों से संपर्क बढे़ंगे। आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से आपको अपनी वाणी या व्यवहार.

मेष: आज का दिन आपके धन-धान्य में वृद्धि लेकर आएगा। आपक कुछ भौतिक मामलों में सावधानी बरतें और आपको आज परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपके कुछ नए लोगों से संपर्क बढे़ंगे। आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से आपको अपनी वाणी या व्यवहार में मधुरता बनाए रखनी होगी। जीवन स्तर में पहले से सुधार आएगा और आपने यदि किसी को धन उधार दिया था।

वृष दैनिक राशिफल :आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी और आपकी किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो आपके लिए नुकसानदायक रहेगी। आप कुछ संवेदनशील मामलों में सावधानी बरतें। शेयर बाजार में अपने धन का निवेश करने वाले लोगों को ज्यादा ध्यान लगाने से बचना होगा, बैकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोग आज बचत की योजनाओं पर पूरा ध्यान देंगे।

मिथुन :आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपके अंदर त्याग व सहयोग की भावना बढ़ेगी और आप सभी का सम्मान करेंगे। आपको किसी मामले में बड़ों की सलाह पर चलने से बचना होगा और कामकाज की तलाश कर रहे लोग अपने किसी मित्र से मदद मांग सकते हैं। आपको किसी दूर रह रहे परिजन से आज आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

कर्क :आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको कुछ अवरोधों को दूर करना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है। आर्थिक अवसरों में लेकर आप थोड़ा सोच विचार कर सकते हैं, जिसके कारण कुछ बड़े अवसर आपके हाथ से निकल सकते हैं। आपको आज घर में सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे, जो नाकामयाब रहेगी। आप अपने रूटीन को बनाए रखें और यदि आप बिजनेस के कुछ कामों को लेकर किसी दूसरे पर डिपेंड रहेंगे।

सिंह :आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा। यदि आप बिजनेस में किसी प्रस्ताव को खुद लेकर किसी बाहरी व्यक्ति से मिलेंगे, तो वह आपकी बात अवश्य समझेंगे और नौकरी में कार्यरत लोगों को आज अपनी गलतियों को दोहराने से बचना होगा। आप अपने अनुभव का पूरा लाभ उठाएंगे और आपके किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से आप प्रसन्न रहेंगे। परिवार में छोटे बच्चों आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं।

कन्या: आज का दिन आपके लिए धार्मिक कार्यक्रम में से जुडकर नाम कमाने के लिए रहेगा। आप किसी काम में बिना सोचे समझे आगे बढ़ेंगे, जिसमें बाद में आपको समस्या हो सकती है। आपके मान सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी और व्यवसाय में आप अपनी दीर्घकालीन योजनाओं की फिर से शुरुआत कर सकते हैं। आपको एक से अधिक स्रोतों से प्राप्त होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन आप अपने से ज्यादा औरों के कामों पर ध्यान लगाएंगे, जिससे आपके कुछ काम लटक सकते हैं।

तुला: आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य मिलता दिख रहा है और परिवार में किसी सदस्य के व्यवसाय पर मोहर लगने से माहौल खुशनुमा रहेगा, जो लोग विदेशों से व्यापार की योजना बना रहे हैं, तो उनकी वह इच्छा आज पूरी हो सकती है। सांस्कृतिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी, जिससे आपकी जीवनशैली आकर्षक बनेगी और आपको अपने किसी काम के पूरा ना होने के कारण निराश हो सकती है, लेकिन आपको घबराना नहीं है।

वृश्चिक:आज का दिन बिजनेस कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। दांपत्य जीवन में सरसता बनी रहेगी और आप जीवनसाथी के साथ अच्छा प्रदर्शन करेंगे। स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा। आप अपने मित्रों व सबंधियों से अपनी किसी समस्या को लेकर बातचीत कर सकते हैं। साझेदारी में काम करना आपके लिए बेहतर रहेगा। व्यवसाय में आपको किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा करने से बचना होगा।

धनु: आज का दिन नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है और सकारात्मकता से आपकी सोच आपके काम आएगी। करियर को लेकर आपको कोई अच्छा ऑफर आ सकता है। आपको कुछ अनुभवी व्यक्ति से सलामत होने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं।

मकर :आज का दिन आपको कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करके नाम कमाने के लिए रहेगा।आपके कुछ व्यापार में नए उपकरणों को भी शामिल कर सकते हैं। मित्रों के साथ घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है। आप किसी आवश्यक कार्य को करने के लिए सतर्क रहें, नहीं तो वह लंबा लटक सकता है। संतान के मन में चल रही समस्याओं को लेकर उनके बातचीत कर सकते हैं।

कुंभ: आज का दिन आपके लिए धैर्य बनाए रखने के लिए रहेगा। आप घर व बाहर कहीं भी कोई निर्णय जल्दबाजी में ना लें और पारिवारिक रिश्तों में सामान्यता बनाए रखें। यदि आपका कोई संपत्ति संबंधित विवाद आपको लंबे समय से परेशान कर रहा है, तो उसमें आपको जीत मिल सकती है और आप अपनी परंपराओं को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। आप धार्मिक कार्य में भी बढ़- चढ़कर हिस्सा ले सकते हैं।

मीन: आज का दिन आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा। व्यवसाय के मामले में यदि आप किसी से कोई मदद मांगेगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी और आपको अपने भाई बंधुओं का सहयोग भी मिलता दिख रहा है। सामाजिक कार्य में भी आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे आपको जाना जाएगा और आपको कोई अच्छा पद मिल सकता है आपके कुछ महत्वपूर्ण कार्य दिन लंबे समय से रुके हुए थे।

- विज्ञापन -

Latest News