America ने मई में Covid Emergency घोषणाओं को समाप्त करने की बनाई योजना

लॉस एंजेलिसः जाे बाइडेन प्रशासन ने 11 मई को कोविड-19 सार्वजनिक स्वास्थ्य आपातकाल (पीएचई) को समाप्त करने की योजना की घोषणा की है। कोविड-19 राष्ट्रीय आपातकाल और पीएचई को ट्रम्प प्रशासन द्वारा 2020 में घोषित किया गया था। वे क्रमश: 1 मार्च और 11 अप्रैल को समाप्त होने वाले हैं। एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट.

लॉस एंजेलिसः जाे बाइडेन प्रशासन ने 11 मई को कोविड-19 सार्वजनिक स्वास्थ्य आपातकाल (पीएचई) को समाप्त करने की योजना की घोषणा की है। कोविड-19 राष्ट्रीय आपातकाल और पीएचई को ट्रम्प प्रशासन द्वारा 2020 में घोषित किया गया था। वे क्रमश: 1 मार्च और 11 अप्रैल को समाप्त होने वाले हैं। एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार व्हाइट हाउस के एक बयान के अनुसार बाइडेन प्रशासन की योजना आपातकालीन घोषणाओं को 11 मई तक बढ़ाने और फिर उस तारीख को दोनों आपात स्थितियों को समाप्त करने की है।

बयान दो हाउस बिलों के विरोध में आया था, जो आपातकालीन घोषणाओं को जल्द समाप्त कर देंगे। सार्वजनिक स्वास्थ्य और राष्ट्रीय आपात स्थितियों ने अमेरिकी अस्पतालों को कोविड-19 वृद्धि के दौरान रोगियों के स्पाइक्स का सामना करने पर अधिक लचीले ढंग से प्रतिक्रिया करने में सक्षम बनाया है। नेशनल पब्लिक रेडियो (एनपीआर) ने बताया कि आपातकालीन घोषणा को समाप्त करने से परीक्षणों और टीकों के लिए धन के साथ-साथ अन्य महामारी संबंधी नीतियों पर प्रभाव पड़ सकता है।

- विज्ञापन -

Latest News