सरकारी अधिकारी से 5 लाख की रंगदारी मांगने वाले व्यक्ति को Vigilance ने किया गिरफ्तार

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने आज एक निजी व्यक्ति लाल चंद बंसल निवासी गुगा मडी कॉलोनी, खरड़, जिला एसएएस नगर को पटियाला के म्युनिसिपल इंजनियर बलदेव राज वर्मा से विजिलेंस को शिकायत करने की धमकी देकर जबरन रंगदारी वसूलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ने बताया.

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने आज एक निजी व्यक्ति लाल चंद बंसल निवासी गुगा मडी कॉलोनी, खरड़, जिला एसएएस नगर को पटियाला के म्युनिसिपल इंजनियर बलदेव राज वर्मा से विजिलेंस को शिकायत करने की धमकी देकर जबरन रंगदारी वसूलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ने बताया कि उक्त अधिकारी ने ब्यूरो को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त निजी व्यक्ति ब्यूरो में शिकायत करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। उन्होंने बताया कि कथित ब्लैकमेलर शिकायत वापस लेने के एवज में उनसे दो करोड़ रुपये की मांग कर रहा है, जिसमें से 50 लाख रुपये नकद और डेढ़ करोड़ रुपये की संपत्ति की मांग कर रहा है। शिकायतकर्ता अधिकारी ने इस संबंध में पूरी बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया क्योंकि वह रंगदारी की राशि का भुगतान नहीं करना चाहता था लेकिन उसने आरोपी को सांकेतिक धन के रूप में 5 लाख रुपये देने का झूठा वादा किया।

- विज्ञापन -

Latest News