हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो का नाम बदलकर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो किया गया

चंडीगढ़: हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो का नाम बदलकर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो किया गया है। एक सरकारी बयान में मंगलवार को यह जानकारी दी गई। बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने यहां संभागीय सतर्कता ब्यूरो के पुलिस उपमहानिरीक्षकों (डीआईजी) और पुलिस अधीक्षकों (एसपी) के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए इस संबंध.

चंडीगढ़: हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो का नाम बदलकर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो किया गया है। एक सरकारी बयान में मंगलवार को यह जानकारी दी गई।

बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने यहां संभागीय सतर्कता ब्यूरो के पुलिस उपमहानिरीक्षकों (डीआईजी) और पुलिस अधीक्षकों (एसपी) के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए इस संबंध में निर्णय लिया। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, खट्टर ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि राज्य में किसी भी स्तर पर भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, अधिकारी हों, कर्मचारी हों या कोई अन्य, सभी को पूरी पारर्दिशता और ईमानदारी के साथ अपनी ड्यूटी करनी होगी।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अधिकारियों को और सक्रियता से काम करना होगा ताकि भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म किया जा सके। बैठक में मुख्य सचिव संजीव कौशल, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव डी एस ढेसी और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (सीआईडी) आलोक मित्तल भी उपस्थित थे।

- विज्ञापन -

Latest News