हिमाचल के भरवाईं चौंक पर कार में लगी अचानक आग, चिंतपूर्णी फायर पोस्ट विभाग की गाड़ी ने आग पर पाया काबू

हिमाचल: भरवाईं चौंक पर दोपहर ज्वाली से आए युवकों की कार में अचानक आग लग गई। कार को आग लगा देख कार में बैठे युवक तुरन्त कार से बाहर निकल गए लेकिन आग लगने से कार पूरी तरह से धुएं की चपेट में आ गई। आनन फानन में कार में बैठे युवकों ने इधर उधर.

हिमाचल: भरवाईं चौंक पर दोपहर ज्वाली से आए युवकों की कार में अचानक आग लग गई। कार को आग लगा देख कार में बैठे युवक तुरन्त कार से बाहर निकल गए लेकिन आग लगने से कार पूरी तरह से धुएं की चपेट में आ गई। आनन फानन में कार में बैठे युवकों ने इधर उधर पानी की तलाश की लेकिन उन्हें कंही पानी नहीं मिला तब युवकों ने जाकर साथ थाने में पुलिस कर्मियों को सूचना दी तो पुलिस कर्मियों ने तुरन्त चिंतपूर्णी फायर पोस्ट को कार में आग लगने की घटना के बारे में बताया जिस पर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और उन्होंने फायर कर्मियों के साथ स्थानीय लोगों ने तुरन्त बिना देर किए कार में लगी आग को बुझा दिया।

बताया जा रहा कार में बैठे युवक ज्वाली जिला कांगड़ा के रहने वाले हैं और वे साथ बने कोहिनूर होटल में किसी रिश्तेदार के पास आए हुए थे तो इस दौरान वे भरवाईं में मेडिकल स्टोर में दवाई लेकर जा रहे थे तो अचानक कार में धुंआ निकलने लगा और आग से कार का शीशा भी टूट गया। वंही फायर पोस्ट चिंतपूर्णी के फायर प्रभारी पूर्ण सिंह ने बताया कि उन्हें घटना की जैसे ही सूचना मिली तो वे भरवाईं में मौके पर पहुंचे कार में लगी आग को बुझा दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में कार मालिक एक लाख रुपए के करीब का नुक्सान हुआ है।

- विज्ञापन -

Latest News