Faridkot में बस स्टैंड के लिए बने चबूतरे के उद्घाटन से पहले चुराया गया MLA के नाम वाला उद्घाटन पत्थर

फरीदकोट जिले के रामायणा गांव से एक खबर सामने आई है जिसमें बताया गया है कि आपसी भाईचारे के प्रतीक गांवों का समुदाय गायब होता जा रहा है जो चिंता का विषय है। दरअसल, मामला जिले के रमेना गांव का है, जहां जैतो विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक अमोलक सिंह को रमीना.

फरीदकोट जिले के रामायणा गांव से एक खबर सामने आई है जिसमें बताया गया है कि आपसी भाईचारे के प्रतीक गांवों का समुदाय गायब होता जा रहा है जो चिंता का विषय है। दरअसल, मामला जिले के रमेना गांव का है, जहां जैतो विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक अमोलक सिंह को रमीना गांव के बस अड्डे पर बैठने के लिए बनाए गए चबूतरे का शिलान्यास करना था, लेकिन उद्घाटन से पहले ही एक युवक की मौत हो गई।

अज्ञात व्यक्ति ने विधायक पर हमला किया, उनके नाम का शिलान्यास चोरी हो गया जानकारी के अनुसार सुखजिंदर सिंह प्रखंड विकास कार्यालय जैतो में ग्राम रोजगार सहायक के पद पर कार्यरत है। ग्राम रामायणा के प्रभारी हैं, उन्होंने कहा कि पंचायत विभाग ने गांव के विकास के लिए बस स्टैंड के पास लोगों के बैठने के लिए चबूतरे बनवाए थे और इनका उद्घाटन अमोलक सिंह विधानसभा क्षेत्र के विधायक जैतो द्वारा किया जाना था। उद्घाटन के लिए शिलान्यास के लिए दीवार से एक पत्थर हटाया गया था, जिसे 28 व 29 जनवरी 2023 की दरम्यानी रात किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा दीवार तोड़कर विधायक के नाम से शिलान्यास से हटा दिया गया था।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में जैतो थाने में शिकायत भी की गयी है। इस पूरे मामले में जब जैतो थाने के सहायक थानाध्यक्ष इकबाल सिंह से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि शिलान्यास चोरी के मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 379, 3 क्षति निवारण के तहत मामला दर्ज किया गया है। संपत्ति अधिनियम, 1985 के तहत आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है, जिस पर जल्द काबू पा लिया जाएगा। गौरतलब है कि गांवों में कथित गुटबाजी के कारण ऐसी चीजें होने लगी हैं जो गांवों और प्रदेश के विकास के लिए शुभ नहीं हैं।

- विज्ञापन -

Latest News