Dushyant Chautala ने पीयू के वार्षिक कार्यक्रम में की शिरकत, कहा- शिक्षित युवा राष्ट्र के विकास की धुरी

चंडीगढ़: शिक्षित युवा राष्ट्र के विकास की धुरी होते हैं। युवा पीढ़ी मिलकर राष्ट्र के निर्माण में अपना अहम योगदान दें। यह बात हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कही। वे चडीगढ़ स्थित पंजाब यूनिवर्सिटी में आयोजित वार्षिक समारोह ‘आगाज़’ को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। डिप्टी सीएम ने वार्षिक समारोह की विधिवत.

चंडीगढ़: शिक्षित युवा राष्ट्र के विकास की धुरी होते हैं। युवा पीढ़ी मिलकर राष्ट्र के निर्माण में अपना अहम योगदान दें। यह बात हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कही। वे चडीगढ़ स्थित पंजाब यूनिवर्सिटी में आयोजित वार्षिक समारोह ‘आगाज़’ को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। डिप्टी सीएम ने वार्षिक समारोह की विधिवत रूप से शुरूआत की।

विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देश को विकसित राष्ट्र बनाने में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उन्होंने कहा कि देश की तरक्की में अहम भूमिका निभाने के लिए हमारे देश के युवा पूरी तरह से सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि बढ़-चढ़कर युवा आगे आएं और देश की प्रगति के लिए अग्रणी योगदान दें। इस अवसर पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल ने पीयू के महासचिव प्रवेश बिश्नोई सहित पंजाब यूनिवर्सिटी की पूरी नई स्टूडेंट काउंसिल और विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। वहीं कार्यक्रम में पंजाबी कलाकार निमृत खैरा ने प्रस्तुति दी।

- विज्ञापन -

Latest News