अंक राशिफल: इस अंक वाले आज किसी भी तरह के वाद विवाद से दूर रहे, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1 अभी आप पार्टी भरा जीवन चाहते हैं, ताकि क्लबों और समूहों में अपने दोस्तों के साथ समय बिताएं। प्रशिक्षण में भाग लेने और नए कौशल सिखने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखें। बातचीत में दुश्मन के इरादों को नजरअंदाज करें। अंक 2 आज नए सम्बन्ध बनाने और व्यस्त रहने का योग है।.

अंक 1
अभी आप पार्टी भरा जीवन चाहते हैं, ताकि क्लबों और समूहों में अपने दोस्तों के साथ समय बिताएं। प्रशिक्षण में भाग लेने और नए कौशल सिखने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखें। बातचीत में दुश्मन के इरादों को नजरअंदाज करें।

अंक 2
आज नए सम्बन्ध बनाने और व्यस्त रहने का योग है। आपके प्रियजन आपके रचनात्मक पहलू के बारे में जानेंगे और तारीफ करेंगे। ध्यान रखें कि आपकी बातों से किसी को ठेस न लगे क्योंकि अच्छी बातें अधिक कीमत और कम लागत की होती है।

अंक 3
आपका रोमांटिक पार्टनर अभी आपका ध्यान खुद पर आकर्षित करना चाहता है। रोमांस के लिए समय निकालें। अपनी समझदारी और रचनात्मकता के कारण काम में आपको इनाम मिलेगा।

अंक 4
आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं और दूसरे आपको नोटिस कर रहे हैं। आपके नेतृत्व के गुण अभी मांग में हैं। घर या व्यापार में नई परियोजनायों और कार्यों की शुरुआत होगी। अपनी मौजूदा वित्तीय स्थिति से संतुष्ट न होने की वजह से आप अधिक ज्ञान प्राप्त करना चाहेंगे।

अंक 5
अभी आप अपने अतीत और यादों से अलग महसूस कर रहे हैं। अपने रिश्तदारों या आध्यात्मिक मान्यताओं से जुड़ने के लिए एक छोटी सी यात्रा के लिए जा सकते हैं। प्रशिक्षण या उच्च शिक्षा में नामांकन के लिए यह अच्छा समय है।

अंक 6
आर्थिक लाभ भी आपका इंतज़ार कर रहे हैं। आज आप उदासीन महसूस करेंगे किंतु यह उदासीनता आपके मार्ग में आने वाली हर समस्या को दूर करने में मदद करेगी।

अंक 7
आप अभी धन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। नयी शुरुआत और अवसर आपके सामने हैं। हालाँकि उनको खोजने के लिए आपको यात्रा करनी पड़ सकती है। अपने परिवार के प्रति सावधान रहें, क्योंकि किसी प्रियजन को नुकसान या हानि से गुजरना पड़ सकता है।

अंक 8
अपने प्रियजनों के लिए प्रेम और करुणा दोनों सुंदर अभिव्यक्तियाँ हैं। अपनी भावनाओं को भी व्यक्त करें बस ध्यान रखें कि किसी को भी ठेस न पहुंचे। आज गाडी ध्यान से चलाएं और हो सके तो सार्वजनिक परिवहन का प्रयोग करें।

अंक 9
निर्णय लेते समय सावधानी बरते। अपने निजी वित्त को संतुलित करने की कोशिश करें। एक रिश्ता अब किसी दूसरे लेवल पर जा सकता है, प्रयास करेंगे तो सफलता मिलेगी। समान सोच वाले लोगों से हाथ मिलाने का वक्त आ गया है।

- विज्ञापन -

Latest News