सुखबीर व हरसिमरत बादल ने मायावती से की मुलाक़ात, SAD-BSP गठबंधन को मजबूत करने पर की चर्चा

आज शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल और उनकी पत्नी हरसिमरत कौर बादल ने बसपा सुप्रीमो मायावती के घर पर उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात में उन्होंने पंजाब में अकाली-बसपा गठबंधन को मजबूत करने के बारे में बातचीत की. इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि उनके प्रबुद्ध विचारों को सुनकर प्रसन्नता हुई।.

आज शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल और उनकी पत्नी हरसिमरत कौर बादल ने बसपा सुप्रीमो मायावती के घर पर उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात में उन्होंने पंजाब में अकाली-बसपा गठबंधन को मजबूत करने के बारे में बातचीत की. इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि उनके प्रबुद्ध विचारों को सुनकर प्रसन्नता हुई। जालंधर में चुनाव और लोकसभा 2024 के बेहतर परिणामों के लिए संयुक्त अभियान के अलावा बेहतर समन्वय पर ध्यान केंद्रित किया गया।

मुलाकात में सतीश मिश्रा बसपा सहित बैठक में पंजाब और आप सरकार में कानून व्यवस्था के चरमराने का उल्लेख किया गया, जो किसानों, युवाओं और अनुसूचित जाति की आकांक्षाओं को पूरा करने में विफल रही। लोग अकाली-बसपा गठबंधन में विश्वास करेंगे और भाजपा की नकारात्मक राजनीति के खिलाफ मतदान करने के अलावा जनविरोधी आप और कांग्रेस को खारिज करेंगे।

 

- विज्ञापन -

Latest News