हम अपनी प्रक्रियाओं पर करेंगे भरोसा : George Munsey

दुबईः दुबई कैपिटल्स ने अबू धाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में अबु धाबी नाइट राइडर्स को सात विकेट से हराकर शीर्ष फॉर्म का प्रदर्शन किया। अपनी जीत के बारे में बात करते हुए दुबई कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज जॉर्ज मुन्से ने कहा, कि ‘‘जब ओस गिरी, तो हमने सोचा कि विकेट बल्लेबाजी के लिए बेहतर.

दुबईः दुबई कैपिटल्स ने अबू धाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में अबु धाबी नाइट राइडर्स को सात विकेट से हराकर शीर्ष फॉर्म का प्रदर्शन किया। अपनी जीत के बारे में बात करते हुए दुबई कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज जॉर्ज मुन्से ने कहा, कि ‘‘जब ओस गिरी, तो हमने सोचा कि विकेट बल्लेबाजी के लिए बेहतर रहेगा, लेकिन गेंद उतनी स्किड नहीं हुई जितनी सामान्य रूप से होती है। हमारे गेंदबाजों ने एक अच्छा प्रदर्शन किया। उन्हें 149 के स्कोर पर रोकने का काम किया है।’’

मुन्से ने अबू धाबी नाइट राइडर्स के खिलाफ 43 गेंदों में 57 रनों की शानदार पारी खेली। बल्लेबाज ने कहा, मैं जीत में योगदान देकर खुश हूं। बाहर होना अच्छा था। खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जो खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं, वे अच्छी तरह से प्रशिक्षण ले रहे हैं। दुबई कैपिटल्स को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का अच्छा मौका देने के लिए डेजर्ट वाइपर्स और एमआई एमिरेट्स के खिलाफ अपने बाकी बचे दो लीग गेम जीतने होंगे। वह फिलहाल आठ मैचों में सात अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। मुम्सी ने कहा कि टीम चीजों को सरल रखने की कोशिश करेगी, हमें हर खेल जीतने की जरूरत है।

सलामी बल्लेबाज ने कहा कि दुबई की राजधानियां उनके सामने आने वाली चुनौतियों का इंतजार कर रही हैं, हमें कोशिश करनी होगी और लाइन पर पहुंचने के तरीके खोजने होंगे। हमारे पास अच्छे खिलाड़ी हैं और हम चुनौती का इंतजार कर रहे हैं। दुबई कैपिटल्स का मुकाबला गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में डेजर्ट वाइपर्स से होगा।

- विज्ञापन -

Latest News