Women T20 World Cup : दक्षिण अफ्रीका-श्रीलंका के बीच पहले मुकाबले में अंपायरिंग करेंगी हैरिस, कॉटन

दुबईः इंग्लैंड की एना हैरिस और न्यूजीलैंड की किम कॉटन 10 फरवरी को न्यूलैंड्स में मेजबान दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच होने वाले आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2023 के पहले मैच में अंपायर होंगी। अन्ना और किम के साथ, जीएस लक्ष्मी मैच रेफरी हैं, एलोइस शेरिडन टीवी अंपायर और सुजैन रेडफर्न चौथे अंपायर.

दुबईः इंग्लैंड की एना हैरिस और न्यूजीलैंड की किम कॉटन 10 फरवरी को न्यूलैंड्स में मेजबान दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच होने वाले आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2023 के पहले मैच में अंपायर होंगी। अन्ना और किम के साथ, जीएस लक्ष्मी मैच रेफरी हैं, एलोइस शेरिडन टीवी अंपायर और सुजैन रेडफर्न चौथे अंपायर हैं। 24 वर्षीय अन्ना, जो एक प्रमुख आईसीसी कार्यक्रम में डेब्यू कर रही हैं, टूर्नामेंट के दौरान बांग्लादेश बनाम श्रीलंका, श्रीलंका बनाम ऑस्ट्रेलिया और भारत बनाम आयरलैंड मैचों की देखरेख भी करेंगी।

आईसीसी के मीडिया रिलीज के मुताबिक, ‘‘दूसरी ओर मेलबर्न में 2020 आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के रिकॉर्ड तोड़ फाइनल में अंपायरिंग करने वाली अनुभवी कॉटन इंग्लैंड बनाम भारत, भारत बनाम आयरलैंड और ऑस्ट्रेलिया बनाम बांग्लादेश की कमान भी संभालेंगी।’’

इस बीच, चुने गए अंपायरों में सबसे अनुभवी क्लेयर पोलोसाक मैदान पर होंगे, जब इंग्लैंड भारत, वेस्टइंडीज और आयरलैंड के साथ-साथ पाकिस्तान बनाम आयरलैंड का सामना करेगा। दक्षिण अफ्रीका के लॉरेन एजेनबाग की ग्रुप चरण की चार नियुक्तियां हैं, जिसमें 12 फरवरी को होने वाला भारत बनाम पाकिस्तान मैच शामिल है। न्यूलैंड्स में जब पुराने प्रतिद्वंद्वी टकराएंगे तो वेस्टइंडीज की जैकलीन विलियम्स एजेंबाग की कमान संभालेंगी।

श्रीलंका की निमाली परेरा और इंग्लैंड की सू रेडफेरन प्रभारी होंगी जब ऑस्ट्रेलिया 11 फरवरी को पार्ल के बोलैंड पार्क में ट्रांस-तस्मान प्रतिद्वंद्वी न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप खिताब की रक्षा शुरू करेगा। कुल मिलाकर, तीन मैच रेफरी और 10 अंपायर एक 13-महिला कार्यवाहक टीम बनाते हैं, एक आईसीसी कार्यक्रम में पहली बार सभी महिला टीम की घोषणा की गई है। 23, 24 और 26 फरवरी को होने वाले दो सेमीफाइनल और फाइनल के लिए अभी तक नियुक्तियां नहीं की गई हैं।

 

- विज्ञापन -

Latest News