कैप्टन अमरिंदर की पत्नी Preneet Kaur कांग्रेस से सस्पेंड, PPCC अध्यक्ष राजा वेडिंग ने की थी शिकायत

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी प्रणीत कौर के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने बड़ी कार्रवाई की है। पार्टी ने परनीत कौर को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल, पीसीसी अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने कांग्रेस अध्यक्ष को एक शिकायत दी थी, जिसमें आरोप लगाया गया कि पटियाला से.

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी प्रणीत कौर के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने बड़ी कार्रवाई की है। पार्टी ने परनीत कौर को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल, पीसीसी अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने कांग्रेस अध्यक्ष को एक शिकायत दी थी, जिसमें आरोप लगाया गया कि पटियाला से सांसद (लोकसभा) परनीत कौर भाजपा की मदद करने के लिए पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं। पंजाब के कुछ अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी इस विचार को साझा करते हैं। शिकायत को आवश्यक कार्रवाई के लिए एआईसीसी की अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति को भेजा गया था।

डीएसी ने सावधानीपूर्वक इस पर विचार किया और निर्णय लिया कि पटियाला से सांसद (लोकसभा) परनीत कौर को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निलंबित कर दिया जाना चाहिए और उन्हें 3 दिनों के भीतर कारण बताने के लिए कहा गया है कि क्यों न उन्हें पार्टी से निकाल दिया जाए।

- विज्ञापन -

Latest News