मैं टीम के साथ वापस आने के लिए हूं उत्साहित : Kyle Jamieson

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की 14 सदस्यीय टीम में शामिल किए जाने के बाद तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने कहा कि वह टीम में वापस आकर रोमांचित हैं और वह स्वस्थ्य महसूस कर रहे हैं। पिछले साल जून में इंग्लैंड के दौरे पर पीठ में.

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की 14 सदस्यीय टीम में शामिल किए जाने के बाद तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने कहा कि वह टीम में वापस आकर रोमांचित हैं और वह स्वस्थ्य महसूस कर रहे हैं। पिछले साल जून में इंग्लैंड के दौरे पर पीठ में चोट लगने और इस साल जनवरी में ऑकलैंड के लिए घरेलू क्रिकेट में वापसी करने के बाद जैमीसन को पहली बार न्यूजीलैंड की टीम में चुना गया है।

उन्होंने कहा, कि टीम में शामिल होना अच्छा लग रहा है। मेरा शरीर अच्छा महसूस कर रहा है, मैं समूह के साथ वापस आने के लिए उत्साहित हूं।जेमीसन ने एसईएनजेड ब्रेकफास्ट शो में कहा, कि मैं लंबे समय से खाली नेट पर गेंदबाजी कर रहा हूं इसलिए बीच में कुछ बल्लेबाजों को देखना और गेंद को हिट होते देखना थोड़ा बदलाव है।

मुख्य कोच गैरी स्टीड ने उम्मीद की थी कि जैमीसन अपनी रिकवरी को प्रबंधित करने के लिए सिर्फ एक टेस्ट खेलेंगे, जैमीसन को लगता है कि इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला में परिस्थितियों के अनुकूल होने पर निर्णय लिया जा सकता है। न्यूजीलैंड ने आखिरी बार 2021 में एक टेस्ट सीरीज जीती थी, लेकिन जैमीसन का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ विजयी होने के लिए उनके पास अच्छी टीम है।

- विज्ञापन -

Latest News