अंक राशिफल: कोई नुकसान आपकी परेशानी की वजह बन सकती हैं, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1 दिन मिलाजुला रहने वाला होगा। कार्यक्षेत्र में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आज अपनी प्राथमिकताओं पर ध्यान दें। कोई नुकसान आपकी परेशानी की वजह हैं। जो आप महसूस कर रहे हैं, उसे करने के लिए समय निकालें। अंक 2 नौकरी और व्यापार करने वाले जातकों के लिए दिन बहुत ही शुभ रहेगा। नई योजनाओं में.

अंक 1
दिन मिलाजुला रहने वाला होगा। कार्यक्षेत्र में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आज अपनी प्राथमिकताओं पर ध्यान दें। कोई नुकसान आपकी परेशानी की वजह हैं। जो आप महसूस कर रहे हैं, उसे करने के लिए समय निकालें।

अंक 2
नौकरी और व्यापार करने वाले जातकों के लिए दिन बहुत ही शुभ रहेगा। नई योजनाओं में आपकी प्राथमिकता रहेगी। आपको नए अवसर प्रदान करेंगे। आपका आकर्षण इस समय उच्च स्तर पर है क्योंकि आप अपने दोस्तों और परिवार की कंपनी का आनंद ले रहे हैं।

अंक 3
आज आपको मन-मुताबिक लाभ मिलने के संकेत हैं। आप अपनी प्राथमिकताओं के बारे में सब जानते है इसलिए समय, मांग और संसाधनों का सही तरीके से प्रयोग कर सकते हैं। आज का दिन भौतिक रूप से संतोषजनक रहेगा लेकिन सतर्क रहें।

अंक 4
जीवन को नए सिरे से शुरू करने का समय आ चुका है तो अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलें। अपने विचारों के साथ अकेले रहने के लिए समय निकालें। बदलाव जरूरी है, इसे स्वीकार करें।

अंक 5
आज का दिन आपको कानूनी वाद-विवादों से जूझना पड़ सकता है। कानूनी मुद्दों के कारण आपको विदेश यात्रा करने की जरूरत पड़ सकती है। नई सामाजिक तस्वीरों, नवीन दृष्टिकोण और आध्यात्मिक मार्गों का मजा लें। करियर में बदलाव भी संभव है।

अंक 6
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। अपने में अहम की प्रवृत्ति को बढ़ने ना दें। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें, क्योंकि आज आपका स्वास्थ्य पीड़ित हो सकता है।

अंक 7
दांपत्य जीवन में मिले-जुले परिणाम प्राप्त होंगे और जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद संभव हैं। कार्यक्षेत्र में मनमाफिक परिणाम मिलने में अभी देर लगेगी, आपको प्रयास जारी रखने होंगे।

अंक 8
शुभ परिणाम मिलेंगे। कार्य क्षेत्र में मेहनत करेंगे। आपकी सूझबूझ हर परेशानी का हल ढूढ़ लेगें। आपकी मेहनत का आज आपको लाभ मिलेगा।

अंक 9
जमीन-जायदाद के लेन-देन की बातें हो सकती है। व्यापार में धन लाभ प्राप्त होगा। परिजनों के साथ समय बिताएंगे। किसी रिश्तेदार से मिलना हो सकता है।

- विज्ञापन -

Latest News