पुलिस ने दो लूटेरों को किया गिरफ्तार, कोर्ट में पेश कर हासिल किया 1 दिन का रिमांड

यमुनानगर पुलिस ने चोरी, लूटपाट समेत दर्जनों गंभीर मामलों में शामिल दो नौजवानों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल किया है। जानकारी के अनुसार इंटरव्यू के लिए बस की इंतजार में खड़े बीटेक के छात्र के साथ ऑटो सवार दो बदमाशों ने लूट.

यमुनानगर पुलिस ने चोरी, लूटपाट समेत दर्जनों गंभीर मामलों में शामिल दो नौजवानों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल किया है।

जानकारी के अनुसार इंटरव्यू के लिए बस की इंतजार में खड़े बीटेक के छात्र के साथ ऑटो सवार दो बदमाशों ने लूट की उसके बाद घायल कर वहीं छोड़कर फरार हो गए। स्पेशल सेल की टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्हें कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है बताया जा रहा है की दोनों आरोपियों ने जिस ऑटो में वारदात को अंजाम दिया वह आटो भी 10 दिन पहले जगाधरी से चोरी किया गया था।

पुलिस उपाधीशक राजीव कुमार ने बताया पुलिस टीम को सूचना मिली कि दो युवक वारदात की फिराक में जोड़ियां नाका के पास घूम रहे हैं। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस रेड टीम का गठन किया गया टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे दोनों युवक को हिरासत में लेकर पूछताश की, पूछताछ में जिनकी पहचान लक्ष्मी नगर कैंप निवासी प्रिंस उर्फ गोली व कैंप निवासी राहुल उर्फ गंजा के नाम से हुई। आरोपी प्रिंस उर्फ़ गोली पर पहले 32 मामले विभिन्न धाराओं में दर्ज है इसके अलावा आरोपी गंजा पर 17 मामले विभिन्न धाराओं में दर्ज है दोनों आपस में दोस्त हैं और लंबे समय से वारदातों को अंजाम दे रहे थे। फाइनल वियो दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया आरोपियों ने लूट व चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है।

- विज्ञापन -

Latest News