Pakistan में ट्रेलर-कोच की हुई टक्कर, 18 लोगों की मौत

इस्लामाबादः पाकिस्तान के उत्तर पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक यात्री बस के ट्रेलर से टकरा जाने से कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस के अनुसार कोहाट जिले में सिंधु राजमार्ग पर कोहाट सुरंग के पास गुरुवार देर रात को एक यात्री बस विपरीत दिशा.

इस्लामाबादः पाकिस्तान के उत्तर पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक यात्री बस के ट्रेलर से टकरा जाने से कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस के अनुसार कोहाट जिले में सिंधु राजमार्ग पर कोहाट सुरंग के पास गुरुवार देर रात को एक यात्री बस विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रेलर से टकरा गई। पुलिस ने कहा कि बचाव दल को शवों और वाहन के अंदर फंसे घायलों को निकालने के लिए दुर्घटनाग्रस्त यात्री बस को काटना पड़ा। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना ट्रेलर की तेज गति के कारण हुई।

यात्री बस उत्तर पश्चिम लक्की मारवात जिले से प्रांतीय राजधानी पेशावर जा रहा थी। हादसे के बाद बचाव दल और पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पास के अस्पताल में पहुंचाया। पाकिस्तान में मुख्य रूप से, खराब सड़कों, खराब रखरखाव वाले वाहनों और अव्यवसायिक ड्राइविंग के कारण सड़क दुर्घटनाएं अक्सर होती रहती है।

- विज्ञापन -

Latest News