WhatsApp जल्द ही यूजर्स के लिए ला रहा हैं ये नए फीचर

सैन फ्रांसिस्कोः मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप कथित तौर पर एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को चैट और ग्रुप्स के भीतर संदेशों को पिन करने की अनुमति देगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह फीचर उपयोगी है क्योंकि यह यूजर्स को महत्वपूर्ण संदेशों को चैट के शीर्ष पर पिन करने की.

सैन फ्रांसिस्कोः मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप कथित तौर पर एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को चैट और ग्रुप्स के भीतर संदेशों को पिन करने की अनुमति देगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह फीचर उपयोगी है क्योंकि यह यूजर्स को महत्वपूर्ण संदेशों को चैट के शीर्ष पर पिन करने की अनुमति देगा। यदि कोई मैसेज पिन किया गया है और प्राप्तकर्ता एप्लिकेशन के पुराने वजर्न का उपयोग कर रहा है, तो ऐप स्टोर पर उपलब्ध लेटेस्ट वजर्न में अपग्रेड करने के लिए कहने के लिए बातचीत में एक मैसेज दिखाएगा।

इसके अलावा, पिन किए गए मैसेजिस से उन ग्रुप्स में संगठन में सुधार होगा जो उपयोगकर्ताओं को महत्वपूर्ण मैसेजिस तक आसानी से पहुंचने की अनुमति देकर बहुत सारे मैसेज प्राप्त करते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि चैट और ग्रुप के भीतर मैसेजिस को पिन करने की क्षमता वर्तमान में विकास के अधीन है और भविष्य के अपडेट में जारी होने की उम्मीद है। गुरुवार को यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नए फीचर पर काम कर रहा था, जिससे यूजर्स कॉलिंग शॉर्टकट बना सकेंगे। यह फीचर उन उपयोगकर्ताओं के लिए मददगार होगा जो एक ही व्यक्ति को बार-बार कॉल करते हैं और बार-बार एक ही प्रक्रिया से नहीं गुजरना चाहते हैं।

- विज्ञापन -

Latest News