मशहूर सिंगर Vani Jairam का हुआ निधन, इसी साल पद्मभूषण से हुई थी सम्मानित

म्यूजिक की दुनिया से एक दुखद खबर सामने आ रही है. पॉपुलर सिंगर वाणी जयराम अब हमारे बीच नहीं रहीं. उनका निधन हो गया है। 77 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वह चेन्नई में अपने घर में मृत पाई गई हैं। उनके निधन की खबर ने हर किसी को.

म्यूजिक की दुनिया से एक दुखद खबर सामने आ रही है. पॉपुलर सिंगर वाणी जयराम अब हमारे बीच नहीं रहीं. उनका निधन हो गया है। 77 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वह चेन्नई में अपने घर में मृत पाई गई हैं। उनके निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. हर तरफ शोक की लहर है। वाणी जयराम ने हाल ही में एक प्रोफेशनल सिंगर के रूप में म्यूजिक इंडस्ट्री में 50 साल पूरे किए थे. वो अपने करियर में 10,000 से ज्यादा गाने रिकॉर्ड कर चुकी थीं।

वाणी जयराम आरडी बर्मन, केवी महादेवन, ओपी नैय्यर और मदन मोहन समेत कई अन्य प्रसिद्ध संगीतकारों के साथ काम कर चुकी थीं। उन्होंने सदाबहार चार्टबस्टर्स गाने दिए हैं। गणतंत्र दिवस के ठीक एक दिन पहले 25 जनवरी को सरकार ने पद्म पुरस्कारों की अनाउंसमेंट की थी। सिंगर वाणी जयराम का नाम भी इस बार पद्म भूषण की लिस्ट में शुमार था. वाणी जयराम को आधुनिक भारत की मीरा भी कहा जाता था. उन्होंने संगीत जगत को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया था।

 

- विज्ञापन -

Latest News