करनाल में बदमाशों ने देर रात सर्राफ कारोबारी पर चाकू से किया हमला

करनाल में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से नहीं चूक रहे। शुक्रवार की देर रात करनाल के नीलोखेड़ी में दो बदमाशों ने लूट की नियत से एक सर्राफ कारोबारी पर चाकुओं से हमला बोल दिया। वारदात उस समय हुई जब कारोबारी अपने घर के अंदर घुसने वाला था। हालांकि बदमाश युवक सर्राफ.

करनाल में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से नहीं चूक रहे। शुक्रवार की देर रात करनाल के नीलोखेड़ी में दो बदमाशों ने लूट की नियत से एक सर्राफ कारोबारी पर चाकुओं से हमला बोल दिया। वारदात उस समय हुई जब कारोबारी अपने घर के अंदर घुसने वाला था। हालांकि बदमाश युवक सर्राफ व्यापारी का बैग छिनने में कामयाब नहीं हो सके। घर के बाहर हमला होते देखा तो घर व आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। जिन्हें देख लुटेरों ने भागने का प्रयास किया लेकिन एक लुटेरे को लोगो ने पकड़ लिया, जबकि हमलावर बदमाश चाकू के साथ मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद से ही व्यापारी का परिवार डरा सहमा हुआ है। बताया जा रहा है कि लुटेरों ने काफी दूर से ही कारोबारी का पीछा शुरू कर दिया था। लुटेरों को शक था कि कारोबारी के बैग में कीमती समान जरूर मिलेगा और घर मे घुसते समय ही उस पर चाकुओं से हमला कर दिया गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस मोके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। कोई पुरानी रंजिश तो नही इस पहलू पर भी पुलिस जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने मुंह पर कम्बल लपेटा हुआ था और गली के दूसरे कोने पर बाइक स्टार्ट करके खड़ी की हुई थी, दोनो युवक लूट के इरादे से आये थे। लेकिन बैग में ऐसा कोई सामान नही था।

- विज्ञापन -

Latest News