CMG के लालटेन महोत्सव गाला का प्रचार वीडियो दक्षिण अफ्रीका के मंडेला स्क्वायर में दिखाई दिया

चाइना मीडिया ग्रुप यानी सीएमजी के लालटेन महोत्सव गाला का प्रचार वीडियो 3 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका के मंडेला स्क्वायर में प्रसारित किया गया। यह पहली बार है कि सीएमजी के लालटेन महोत्सव गाला से संबंधित सामग्री को दक्षिण अफ्रीका में सार्वजनिक स्थान पर प्रसारित किया गया। वीडियो में सुखद ²श्य ने पर्यटकों को रुकने.

चाइना मीडिया ग्रुप यानी सीएमजी के लालटेन महोत्सव गाला का प्रचार वीडियो 3 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका के मंडेला स्क्वायर में प्रसारित किया गया। यह पहली बार है कि सीएमजी के लालटेन महोत्सव गाला से संबंधित सामग्री को दक्षिण अफ्रीका में सार्वजनिक स्थान पर प्रसारित किया गया। वीडियो में सुखद ²श्य ने पर्यटकों को रुकने और देखने के लिए आकर्षित किया। स्थानीय चीनी और प्रवासी चीनी नागरिकों ने भी मौके पर दक्षिण अफ्रीकी लोगों के लिए थांगयुआन(लालटेन महोत्सव के लिए चीनी पारंपरिक भोजन) लाये और उन्हें लालटेन महोत्सव की विशेषताओं के बारे में बताया।

दक्षिण अफ्रीका में 3 लाख चीनी और प्रवासी चीनी हैं। लालटेन महोत्सव गाला वीडियो की प्रस्तुति ने स्थानीय चीनी लोगों को अभूतपूर्व गर्म वातावरण का अनुभव कराया। उन्होंने कहा कि सीएमजी के वसंत महोत्सव व लालटेन महोत्सव गाला ने विदेशों में रहने वाले चीनियों के लिए एक आध्यात्मिक दावत प्रदान की। चीन से हजारों मील दूर दक्षिण अफ्रीका में लालटेन महोत्सव गाला के वीडियो में प्यारे थांगयुआन दक्षिण अफ्रीकी बच्चों के लिए बहुत दिलचस्प हैं। मंडेला स्क्वायर में, दक्षिण अफ्रीकी बच्चों ने चीनियों द्वारा लाए गए थांगयुआन को देखा और उन्हें घर पर पकाने और उनका स्वाद लेने के लिए तैयार किया। 2004 में विशाल मंडेला कांस्य प्रतिमा के स्थापित होने के बाद, मंडेला स्क्वायर जोहान्सबर्ग में पर्यटकों के लिए प्रसिद्ध दर्शनीय स्थल बन गया है। घरेलू और विदेशी पर्यटकों ने मंडेला स्क्वायर के माध्यम से नए दक्षिण अफ्रीका के बारे में जाना।

(साभार—चाइना मीडिया ग्रुप ,पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News