Shalin Bhanot की Ex वाइफ Dalljiet करने जा रही है दूसरी शादी, जानें कौन है वो शख्स

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस दलजीत कौर को लेकर एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्ट्रेस ब्रिटेन में रहने वाले निखिल पटेल से दिल लगा बैठी हैं। बता दें के निखिल एक फाइनेंस कंपनी के साथ काम करते हैं। सिर्फ यही नहीं बल्कि खबर तो ये भी है के दलजीत और निखिल मार्च.

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस दलजीत कौर को लेकर एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्ट्रेस ब्रिटेन में रहने वाले निखिल पटेल से दिल लगा बैठी हैं। बता दें के निखिल एक फाइनेंस कंपनी के साथ काम करते हैं। सिर्फ यही नहीं बल्कि खबर तो ये भी है के दलजीत और निखिल मार्च में शादी के बंधन में बंधेने जा रहे हैं। बता दें के कपल ने नेपाल में 3 जनवरी को सगाई भी कर ली है। शादी के बाद एक्ट्रेस अपने बेटे जेडन के साथ लंदन चली जाएंगी। कुछ रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी शादी की डिटेल्स शेयर करते हुए बताया, “शादी मार्च में है, और मैं अभी भी बहुत सी चीजों का पता लगा रही हूं। मैं कुछ सालों के लिए नैरोबी चली जाऊंग, क्योंकि निखिल को अभी काम के लिए वहां हैं। हम फाइनली लंदन चले जाएंगे, जहां उनका जन्म और अपब्रिंगिंग हुई थी।

“एक्ट्रेस ने ये भी कहा, “जेडन को सबसे नॉर्मल लाइफ जीने की जरूरत है और वह केवल तभी हो सकता है जब शालीन सहित उसके लोग उसके आसपास हों। जेडन से मिलने के लिए शालीन का वेलकम है और मैं उसे मिलाने के लिए भारत लाऊंगी। उसे पता होना चाहिए कि उसके पिता उससे प्यार करते हैं। हमें इस बच्चे का सोचना चाहिए जिसका कोई लेना देना नहीं है जो भी झगडे हुए या नहीं हुए। हम दोनों को उसके माता-पिता के रूप में कदम बढ़ाने की जरूरत है और यह हमारे लिए मौका है।.अगर शालिन की शादी हो जाती है, तो मैं ही उस लड़की को जेडन से मिलवाऊंगी।”एक्ट्रेस ने बतया के वह और निखिल दुबई में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले और बच्चों के प्यार की वजह से एक-दूसरे से जुड़े। दलजीत ने कहा, “मैंने केवल अपने बेटे के बारे में बात की, और वह अपनी दो बेटियों 13 साल की एरियाना और आठ साल की अनिका के बारे में बात कर रहे थे।

उसने अपने पैर की उंगलियों पर नीली नेल पॉलिश लगाई थी, और जब मैंने उससे इसके बारे में पूछा, तो उसने जवाब दिया, ‘मैं दो प्राउड बेटियों का डैड हूं।’ उस समय रोमांस हवा में नहीं था। सिर्फ दो सिंगल पैरेंट्स चैट कर रहे थे। प्यार समय के साथ हुआ। यह हमारे बच्चों के लिए हमारा प्यार था जिसने हमें जोड़ा। अनिका अमेरिका में अपनी मां के साथ रहती है और अरियाना हमारे साथ रहेगी।” इस खबर को सुन सभी फैंस दिलजीत के लिए बेहद खुश है और कपल की तस्वीरें देखने के लिए भी उत्साहित हैं।

- विज्ञापन -

Latest News