Sidhu Moosewala हत्या मामला: फरीदकोट जेल में बंद आरोपी मोनू डागर का पुलिस को मिला 5 दिन का रिमांड

रोहतक: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा और सिद्दू मूसे वाला हत्याकांड में पंजाब के फरीदकोट जेल में बंद आरोपी मोनू डागर को पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर कोर्ट में पेश किया और 5 दिन का रिमांड लिया। मोनू डागर पर 2 दिन पहले हुई खेड़ी साथ में ट्रांसपोर्ट यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष व.

रोहतक: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा और सिद्दू मूसे वाला हत्याकांड में पंजाब के फरीदकोट जेल में बंद आरोपी मोनू डागर को पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर कोर्ट में पेश किया और 5 दिन का रिमांड लिया। मोनू डागर पर 2 दिन पहले हुई खेड़ी साथ में ट्रांसपोर्ट यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष व मुंशी पर फायरिंग करवाने के आरोप है पुलिस ने मोनू डागर समेत तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने खुलासा किया कि कुख्यात बदमाश आसपास के इलाके में भोले भाले युवकों को बहकाते हैं और उन्हें अपनी गैंग में शामिल करते हैं।

वहीं दूसरी ओर पुलिस अधिकारी अनीश कुमार ने बताया कि मोनू डागर ने खेड़ी साध में हुई फायरिंग करवाई थी क्योंकि मोनू डागर ट्रक यूनियन में 50% की हिस्सेदारी चाहता था ट्रक यूनियन के प्रधान ने मना किया तो युवकों से कहकर फायरिंग करवा दी। उन्होंने बताया कि मोनू डागर के तार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े हुए हैं और उसके नाम पर वह लोगों को धमकी देता है उन्होंने कहा कि 5 दिन का रिमांड लिया गया है ताकि आगे की पूछताछ की जा सके। गौरतलब है कि मोनू डागर पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में पंजाब की फरीदकोट जेल में बंद है जिसे आज प्रोडक्शन वारंट पर हासिल किया गया।

 

  • TAGS:
- विज्ञापन -

Latest News