Twitter अब ब्लू उपयोगकर्ताओं के साथ विज्ञापन राजस्व करेगा साझा : Elon Musk

सैन फ्रांसिस्कोः ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क ने घोषणा की कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म अब उन क्रिएटर्स के साथ विज्ञापन राजस्व साझा करेगा, जिन्होंने अपने रिप्लाई थ्रेड्स में दिखाई देने वाले विज्ञापनों के लिए ट्विटर ब्लू वेरिफाइड की सदस्यता ली है। मस्क ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा, ट्विटर आज से क्रिएटर्स के रिप्लाई थ्रेड्स.

सैन फ्रांसिस्कोः ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क ने घोषणा की कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म अब उन क्रिएटर्स के साथ विज्ञापन राजस्व साझा करेगा, जिन्होंने अपने रिप्लाई थ्रेड्स में दिखाई देने वाले विज्ञापनों के लिए ट्विटर ब्लू वेरिफाइड की सदस्यता ली है। मस्क ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा, ट्विटर आज से क्रिएटर्स के रिप्लाई थ्रेड्स में दिखने वाले विज्ञापनों के लिए एड रेवेन्यू शेयर करेगा। पात्र होने के लिए अकाउंट को ट्विटर ब्लू वेरिफाइड का सब्सक्राइबर होना चाहिए। मस्क के पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए।

एक उपयोगकर्ता ने पूछा, ट्विटर/निर्माता राजस्व विभाजन कैसा दिखेगा?, दूसरे ने टिप्पणी की, यह तार्किक रूप से कैसा दिखेगा? रचनाकारों के लिए एक विज्ञापन मुद्रीकरण डैशबोर्ड? पिछले साल दिसंबर में ट्विटर ने अपनी ब्लू सेवा के लिए सुविधाओं की सूची को अपडेट किया था, इसमें उल्लेख किया गया था कि सेवा के ग्राहकों को बातचीत में प्राथमिकता वाली रैंकिंग मिलेगी। अपडेट किए गए पेज में यह भी उल्लेख किया गया है कि ग्राहक 1080पी रिजॉल्यूशन और 2जीबी फाइल आकार में वेब से 60 मिनट तक के वीडियो अपलोड कर सकते हैं, लेकिन सभी वीडियो को कंपनी के नियमों का पालन करना चाहिए।

- विज्ञापन -

Latest News