कांग्रेस सरकार के विरुद्ध शुरू करेंगे हल्ला बोल आंदोलन : Suresh Kashyap

ऊनाः हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में संघर्ष के लिए तैयार हो अब सड़कों पर उतरेगी। प्रदेश में 45 दिन की कांग्रेस सरकार ने बदले की भावना से काम किया है। कांग्रेस सरकार की ओर से विभिन्न संस्थानों को बंद करने की कारगुजारियों के खिलाफ मंडल स्तर पर हस्ताक्षर चलाने के बाद जिला.

ऊनाः हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में संघर्ष के लिए तैयार हो अब सड़कों पर उतरेगी। प्रदेश में 45 दिन की कांग्रेस सरकार ने बदले की भावना से काम किया है। कांग्रेस सरकार की ओर से विभिन्न संस्थानों को बंद करने की कारगुजारियों के खिलाफ मंडल स्तर पर हस्ताक्षर चलाने के बाद जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन और हल्ला बोल किया जाएगा। यह बात भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यसमिति व पदाधिकारियों की बैठक के बाद भाजपा कार्यालय ऊना में पत्रकारवार्ता में कहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता पर वैट बढ़ाकर महंगाई का बोझ कांग्रेस ने दिया। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा केंद्र सरकार के खिलाफ महंगाई के मुद्दे को लेकर की। लेकिन प्रदेश में उनकी सरकार ने क्या किया? कहा कि केंद्र की आयुष्मान और हिम केयर योजना को बंद करने की मंशा सरकार की साफ दिख रही है। मंडी शिवधाम और विश्विद्यालय को भी बंद करने की बातें सामने आ रही है। कहा कि 50 दिन से प्रदेश में सीमेंट उद्योग बंद हैं। ट्रक संचालकों को रोजी रोटी पर बड़ा संकट है। सरकार मसले को हल नहीं कर पाई है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में रिवाज बदलने के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाए। केंद्र सरकार ने बजट में प्रदेश की तीन बड़ी रेल परियोजनाओं को 1 हजार 902 करोड़ रुपये का लाभ प्रदान किया है। इससे नंगल तलवाड़ा, भानुपली बिलासपुर, चंडीगढ़ बद्दी काम चला हुआ है। अन्य रेल लाइनों के निर्माण के लिए सर्वे और डीपीआर बनाने का बल इस राशि से मिलेगा। सुरेश कश्यप ने कहा कि केंद्र सरकार ने सराहनीय बजट में प्रस्तुत किया है, केंद्र सरकार का आभार व्यक्त किया जाएगा ,हिमाचल को भी केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के बजट को लेकर केंद्रीय नेता मेजर जनरल बीके सिंह प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी को संबोधित करेंगे और केंद्रीय बजट की जानकारी भी देंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार ने जिस प्रकार से बदले की भावना से काम करना शुरू किया है उसके विरुद्ध हम राजनीतिक प्रस्ताव लाएंगे। उन्होंने कहा कि ओपीएस पर अभी भी स्थिति साफ नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को ₹1500 देने पर कांग्रेसमें कि सरकार झूठ और ले रही है ।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अभी भी कह रहे हैं कि सख्त निर्णय होंगे ।उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से विधानसभा चुनावों में रिवाज नहीं बदला है हालांकि हर स्तर पर मेहनत की गई और उसके लिए काम किया गया, वोट प्रतिशत का काम अंतर है। उन्होंने कहा कि अब लोकसभा चुनाव हमारी परीक्षा है उसके लिए हम तैयार हो रहे हैं बेहतर प्रदर्शन लोकसभा चुनावों में दोहराया जाएगा।

हार की समीक्षा भी होगी और जो सुधार करना होगा करेंगे

भाजपा के राज्य अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि मंडल व जिला स्तर पर हार की समीक्षा को लेकर के बैठकें हुई हैं रिपोर्ट तैयार हो रही है, सारा आकलन किया जाएगा और प्रदेश स्तर पर भी हर विधानसभा क्षेत्र अनुसार चर्चा की जाएगी जहां जो भी कमियां रही हैं उनको दूर करने का प्रयास भी होगा जो सख्त निर्णय लेने की जरूरत होगी वह भी लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम खुले मन से समीक्षा करेंगे।

- विज्ञापन -

Latest News