गुमशुदा 13 वर्षीय मासूम बच्चे की निर्ममता से हत्या, दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा: DCP

कैथल: गुहला चीका के गांव रिवाड़ जागीर के जंगलों में 13 वर्षीय बच्चे का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में भय का माहौल पैदा हो गया है। बता दें 13 वर्षीय बच्चा अपने घर से लापता था, जिसका शव जंगल में मिट्टी में दबा हुआ प्राप्त हुआ। वही मौके पर ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन.

कैथल: गुहला चीका के गांव रिवाड़ जागीर के जंगलों में 13 वर्षीय बच्चे का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में भय का माहौल पैदा हो गया है। बता दें 13 वर्षीय बच्चा अपने घर से लापता था, जिसका शव जंगल में मिट्टी में दबा हुआ प्राप्त हुआ। वही मौके पर ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को सूचना दी और पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर उक्त घटना का मुआयना करते हुए छानबीन शुरू कर दी।

इस बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी गुहला को सुनील कुमार ने बताया मौके पर ग्रामीणों ने उन्हें उक्त घटना की सूचना दी थी कि यह 13 वर्षीय बच्चा घर से लापता था। जिसका शव जंगल में प्राप्त हुआ है। वही मौके पर जांच टीम को बुलाया गया है। यहां तक कि ग्रामीणों के कहने पर डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। बॉडी को उन्होंने अपने कब्जे में ले लिया है। मामला गुमशुदा 13 वर्षीय मासूम बच्चे की निर्ममता से हत्या का लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए कैथल भेज दिया गया है मौके पर पुलिस के तमाम अधिकारी भी मौजूद है जो आसपास के क्षेत्रों से जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। वही पुलिस द्वारा डॉग स्क्वाड और सीन ऑफ क्राइम टीम मौके पर बुलाई गई। जो आसपास के क्षेत्र का मुआयना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

मौके पर पहुंचे डेयरी विकास निगम हरियाणा के चेयरमैन और बीजेपी के पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर। मौके पर पहुंच गए और घटना को निंदनीय बताते हुए दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रशासन से अपील की।

- विज्ञापन -

Latest News