दिखना चाहती हैं Simple Look में भी Attractive तो ट्राई करें ये ट्रेंडी Statement Jewelry

आजकल की लड़किया फैंशन को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं, खासतौर से ज्वेलरी को लेकर वे और भी ज्यादा उत्साहित रहती है। लड़कियां ज्यादातर ट्रेंड में चलने वाली ज्वेलरी को ही पहनना ज्यादा पसन्द करती है। इसलिए लड़किया आजकल ट्रेडिशनल ज्वेलरी न पहनकर स्टेटमेंट ज्वेलरी को अधिक पसन्द कर रही हैं। ये ज्वेलरी हर तरह.

आजकल की लड़किया फैंशन को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं, खासतौर से ज्वेलरी को लेकर वे और भी ज्यादा उत्साहित रहती है। लड़कियां ज्यादातर ट्रेंड में चलने वाली ज्वेलरी को ही पहनना ज्यादा पसन्द करती है। इसलिए लड़किया आजकल ट्रेडिशनल ज्वेलरी न पहनकर स्टेटमेंट ज्वेलरी को अधिक पसन्द कर रही हैं। ये ज्वेलरी हर तरह की ड्रेसेस के साथ सूट करती हैं और आपको खूबसूरत दिखाने का काम करती हैं। ये ज्वेलरी बहुत हल्कि और दिखने में आकर्षक होती है। यदि आप भी चाहती हैं सिंपल लुक में स्टाइलिश दिखना तो आप भी ट्राई करें ये कुछ स्टेटमेंट ज्वेलरी-

मिरर नेकलेस: ड्रेस चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न, स्टेटमेंट नेकलेस के रूप में, इसमें मिरर का इस्तेमाल बेहद खूबसूरत लगता है। इन दिनों मिरर वर्क ट्रेंड में भी है। मैटल बेस पर बना स्पार्की और शाइनी नेकलेस हर उम्र की लेडीज़ की पहली पसंद है।

हल्के एंकलेट: इस तरह के एंकलेट पतले और वज़न में हल्के होते हैं। इन्हें सूट, साड़ी, स्कर्ट के अलावा जींस पर भी पहना जा सकता है। लटकन पसंद नहीं है तो साधारण डोरी की तरह या पत्ते के डिजायन वाले एंकलेट भी ले सकती हैं। आजकल स्टेटमेंट पायल भी आती हैं, जिस पर आपके मिजाज से मेल खाते शब्द लिखे होते हैं।

ओवरसाइज्ड हूप: सिल्वर, गोल्डन और कॉपर पर बने हूप इयरिंग्स हमेशा से फैशन का हिस्सा रहे हैं। लेकिन, इन दिनों ओवरसाइज्ड हूप इयरिंग्स फैशनिस्ता का स्टाइल बन चुके हैं।

डेलिकेट नेकलेस और थ्री फिंगर रिंग्स: इन्हें टॉप, शर्ट, वैस्टर्न और इंडियन ड्रेसेज़ के साथ भी पहना जा सकता है। आजकल लेयर्ड नेकलेस भी काफ़ी चलन में हैं। मानसून और गर्मी के मौसम में इनका काफी प्रयोग किया जाता है। फिंगर को बोल्ड लुक देने वाली थ्री फिंगर रिंग में इन दिनों पर्ल, स्टोन और डायमंड ट्रेंड में है। इस रिंग में ट्रेडिशनल डिजाइन्स भी मार्केट में अवेलेबल हैं।

जिग जेग शेप जूलरी: यूनिक लुक पसंद करने वाली गर्ल्स के लिए जिग-जेग शेप जूलरी परफेक्ट ऑप्शन है। इस स्टाइल में नेकलेस, इयरिंग्स, रिंग्स, ब्रेसलेट और एंकलेट की कई खूबसूरत डिज़ाइन मार्केट में मौजूद है जो कॉलेज गर्ल्स को खासी पसंद आ रही है।

 

- विज्ञापन -

Latest News