PM Modi की कार्यप्रणाली से देश के विकास को लगे पंख, हेलीकॉप्टर कंपनी देश को समर्पित: अनिल विज

चंडीगढ़: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कर्नाटक के तुमकुरु में एशिया के सबसे बड़ी हेलीकॉप्टर फैक्टरी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन किए जाने पर प्रसन्नता जाहिर की और कहा कि नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश के विकास को पंख लग गए हैं। मंत्री विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र.

चंडीगढ़: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कर्नाटक के तुमकुरु में एशिया के सबसे बड़ी हेलीकॉप्टर फैक्टरी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन किए जाने पर प्रसन्नता जाहिर की और कहा कि नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश के विकास को पंख लग गए हैं।

मंत्री विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में मोदी जी की कार्यप्रणाली से देश के विकास को पंख लगे हैं और और नित नए प्रकल्प देश के लिए तैयार किए जा रहे हैं। इसी श्रृंखला में हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटिड (एचएएल) की हेलीकॉप्टर फैक्टरी भी देश को समर्पित की गई है। गौरलतब है कि सोमवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 615 एकड़ में स्थापित इस फैक्टरी का उद्घाटन किया था जिसमें चरणबद्ध तरीके से प्रतिवर्ष 30 से 90 हेलीकॉप्टर का निर्माण होगा।

कांग्रेस को कुछ कहना है तो वह लोकसभा में कहे, जहां प्रजातंत्र है: अनिल विज
कांग्रेस के आरोपों पर गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अगर कुछ कहना है वह लोकसभा में कहे, लोकसभा अभी चल रही है। कांग्रेस लोकसभा में जाकर बैठे, लोकसभा में प्रजातंत्र होता है, मगर कांग्रेस का प्रजातंत्र में विश्वास नहीं बल्कि भीड़ तंत्र में विश्वास है। श्री विज ने कहा कि कांग्रेस को यदि कुछ कहना है तो वह लोकसभा में जाए और वहां अपनी बात रखे।

 

- विज्ञापन -

Latest News