भिवानी में होगी भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक: Dr. Sanjay Sharma

चंडीगढ़: भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक 10 और 11 फरवरी को भिवानी के महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज में आयोजित की जाएगी। पहली बैठक 10 फरवरी को दोपहर बाद होगी। इसमें प्रदेश पदाधिकारी शामिल होंगे। 11 फरवरी को पूरी कार्यकारिणी की बैठक प्रातः 10 बजे प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ के उद्बोधन से शुरू.

चंडीगढ़: भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक 10 और 11 फरवरी को भिवानी के महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज में आयोजित की जाएगी। पहली बैठक 10 फरवरी को दोपहर बाद होगी। इसमें प्रदेश पदाधिकारी शामिल होंगे। 11 फरवरी को पूरी कार्यकारिणी की बैठक प्रातः 10 बजे प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ के उद्बोधन से शुरू होगी और देर सांय तक चलेगी। इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी उपस्थित रहेंगे। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया एवं सोशल मीडिया प्रमुख डा. संजय शर्मा ने बताया कि बैठक में मिशन 2024 और राष्ट्रीय कार्यकारिणी में हुए निर्णय पर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा तीन महीनों के कार्यक्रमों की रिपोर्ट और समीक्षा भी होगी।

मीडिया प्रमुख ने बताया कि 11 फरवरी को पहले सत्र में दिल्ली में हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लिए गए निर्णयों पर चर्चा होगी। दूसरे सत्र में हरियाणा सरकार की लोकहितकारी योजनाओं और सरकार द्वारा किए गए कार्यों तथा राजनीतिक परिदृश्य के बारे में मंथन होगा। तीसरे सत्र में पिछले तीन महीनों के दौरान हुए कार्यक्रमों की रिपोर्ट और समीक्षा की जाएगी। मिशन-2024 के बारे में बताते हुए शर्मा ने कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव के बारे में मंथन होगा। बैठक में सरकार की योजनाओं की भी समीक्षा होगी और सरकार के मंत्री व पदाधिकारी अपने-अपने विभागों की रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे। उन्होंने बताया कि दो दिवसीय बैठक में संगठन की पूरी रिपोर्ट मिलने के बाद पार्टी बूथ स्तर पर अपनी अगली रणनीति तय करेगी।

डा. संजय शर्मा ने बताया कि 11 फरवरी को देर सायं प्रदेश के मंडल पालकों के साथ प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ बैठक करेंगे। श्री शर्मा ने बताया कि पार्टी का फोकस 4 लाख नए पन्ना प्रमुख बनाने का है। इस मीटिंग में पन्ना प्रमुख और पन्ना समितियों को लेकर भी चर्चा की जाएगी। श्री शर्मा ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ताओं के दम पर लगातार चुनाव जीतती आ रही है। प्रदेश कार्यकारिणी की इस दो दिवसीय बैठक में पूरा फोकस लोकसभा चुनाव की रूपरेखा तैयार करने पर रहेगा।

- विज्ञापन -

Latest News